website counter widget

Video : पाकिस्तान की हरकत का भारत ने दिया मुंह तोड़ जवाब

0

वर्ल्ड कप 2019 (ICC Cricket World Cup 2019) में रविवार 16 जून को भारत बनाम पाकिस्तान का महामुकाबला होगा। इस मैच पर दुनिया भर की निगाहें रहती हैं। भारत और उसके चिरप्रतिद्वंदी पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला इंग्लैंड के मैनचेस्टर में ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट ग्राउंड होगा। हालांकि इस महामुकाबले को लेकर जितना क्रेज़ भारतवासियों में होता है उससे कई ज्यादा क्रेज़ दुनिया भर के खेलप्रेमियों में होता है। भारत-पाक का मैच बेहद ही हाई वोल्टेज मुकाबला माना जाता है। लेकिन इस मैच से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जो इस मैच के लिए बनाया गया है।

सर्वशक्तिमान निकले रोहित शर्मा, बना डाले 8 विश्व कीर्तिमान

आपको याद ही होगा कि हर बार वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के मैच के पहले टीवी एड आने लगते हैं। इस बार पाकिस्तान की तरफ से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था। इस वीडियो में सिर्फ भारतीय क्रिकेट टीम का ही नहीं बल्कि IAF के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का भी मज़ाक उड़ाया गया था। यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वहीं अब ‘वी सेवन पिक्चर’ (V Seven Pictures) नाम के एक यूट्यूब चैनल ने इस वीडियो के जवाब में एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में एक क्रिकेट फैन भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहन कर नाई की दुकान यानी बारबर शॉप पर बैठा हुआ है। इस दौरान टीवी पर साल 2007 का टी-20 विश्व कप चल रहा है। इसमें युवराज सिंह का वही मैच चल रहा है जिसमें उन्होंने लगातार 6 छक्के लगाए थे।

ICC World Cup : डकवर्थ-लुईस में संशोधन की दरकार

तभी एक पाकिस्तान समर्थक पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जर्सी पहने हुए दूकान में दाखिल होता है। वह भारतीय समर्थक को एक गिफ्ट देते हुए कहता है कि आज फादर्स डे है इसलिए आपके लिए तोहफा लाया हूं। उस गिफ्ट बॉक्स में एक रुमाल होता है। जब भारतीय प्रशंसक पूछता है यह किस लिए तो पकिस्तान समर्थक कहता है कि रख लो मैच हारने के बाद मुंह छुपाने के काम आएगा। इसके आगे वह कहता है कि, केट बड़ा ही जालिम खेल है और इसमें एक दिन के अंदर ही बेटा बाप बन जाता है।

बस फिर क्या था जैसे ही पाकितानी समर्थक बारबार से सेविंग के लिए कहता है तो भारतीय समर्थक उसे इशारा करता है। गुस्से से भरा बारबार भी पाकिस्तान सर्मथक की ऐसी हजामत करता है कि उसकी सेविंग विंग कमांडर अभिनंदन की तरह कर देता है। जैसे ही पाकिस्तानी समर्थक सेविंग देखता है तो भड़क जाता है और कहता है कि यह क्या किया? मेरे दोस्त बाहर मेरा इंतजार कर रहे हैं  अब में उन्हें क्या मुंह दिखाऊंगा? इस पर भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहने हुए भारतीय समर्थक उसको रुमाल देते हुए कहता है, इस रख लो मुंह छुपाने के लिए काम आएगा। फिर पाकिस्तान समर्थक के अंदाज़ में ही उसे जवाब देते हुए आगे कहता है, ये बहुत ही मजेदार खेल है और इसमें एक ही दिन में बाप बेटे को समझा देता है कि तुम्हारे किस्मत में वर्ल्ड कप नहीं, बल्कि सिर्फ अभिनंदन का झूठा कप ही है।’ यह वीडियो बेहद ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसकी काफी तारीफ़ कर रहे हैं।

World Cup में टीम इंडिया ने फिर रौंदा पाक को

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.