अब यूट्यूब पर फ्री में देख सकेंगे फिल्म

0

यूट्यूब अपने यूज़र्स के लिए एक शानदार फीचर ला रही है। पहले जहां यूट्यूब पर फिल्म देखने के लिए पैसे देने होते थे। इसमें दो ऑप्शन मिलते हैं या फिल्म रेंट पर देखे या इसे खरीदें। हालांकि कुछ फिल्म्स फ्री में देख लेते हैं, जो पुरानी होती है परंतु अब यूट्यूब में बदलाव होने वाला है| यूट्यूब के नए फीचर के तहत यूज़र्स फ्री में फिल्मों का आनंद ले सकेंगे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यूट्यूब एक नया फीचर ला रहा है, जिसे ‘फ्री टु वॉच’ नाम दिया गया है। इसके तहत यूजर्स फ्री में यूट्यूब पर फिल्में देख सकेंगे। हालांकि फ्री फिल्म्स में विज्ञापन दिखाए जाएंगे परंतु अभी कंपनी ने साफ नहीं किया कि एक फिल्म में कितने विज्ञापन होंगे और उनकी फ्रिक्वेंसी क्या होगी।

रिपोर्ट के अनुसार, यूट्यूब पर फ्री मिलने वाली फिल्मों में पॉप अप विज्ञापन दिखेंगे, जो फिल्म के दौरान लगातार कुछ समय पर दिखते रहेंगे। इस फीचर को कंपनी ने अक्टूबर में शुरू किया था। परंतु यह पिछले हफ्ते से दिख रहा है।

कैलिफोर्निया बेस्ड कंपनी ने हॉलीवुड स्टूडियोज के साथ पार्टनरशिप की है। इस लिस्ट में 100 फिल्में हैं। आने वाले वक्त में और भी फिल्में एड होंगी। यूट्यूब के प्रोडक्ट मैनेजमेंट डायरेक्टर रोहित धवन के कहा कि कंपनी नया फीचर्स एडवर्टाइजर्स और यूज़र्स दोनों के ही डिमांड और हित को देखते हुए लाया जा रहा है। ये दोनों के लिए फायदेमंद होगा। ग्राहकों को मुफ्त में फिल्में देखने को मिलेंगे और विज्ञापनकर्ताओं को विज्ञापन करने का मौका मिलेगा।

दुनियाभर में घन्टों बंद रहा यूट्यूब, यूजर्स हुए परेशान

यूट्यूब से इतनी कमाई करते हैं ये 5 सितारे

जानिए यूट्यूब के नए डिजाइन और ‘लोगो’ में क्या है ख़ास

Share.