website counter widget

OMG : फ्री में मिलेगा ऑनर प्ले स्मार्टफोन

0

तेजी से डिजिटल होती इस दुनिया में आज स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरूरी हो गया है। हर कदम पर हमे स्मार्टफोन की आवश्यक महसूस होती है। आज के दौर में स्मार्टफोन किसी दोस्त से भी कम नहीं है। जब भी हम अकेले होते हैं और हमारे पास करने को कुछ नहीं होता, ऐसे में हमे अपने स्मार्टफोन का ही सहारा होता है। आपका हर समय साथ निभाने वाले इस जिगरी दोस्त का आपने कभी कोई उपनाम रखा है? आप भी सोच रहे होंगे यह कैसा बचकाना सवाल है (Honor Play Smartphone Absolutely Free )?

Related image

यही बचकाना सवाल आपको 20 हजार वाला ऑनर प्ले स्मार्टफोन मुफ्त में दिला सकता है। यह बात सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा, लेकिन यह बिलकुल सच है। आप अपने दोस्त यानी अपने स्मार्टफोन को एक प्यारा  सा उपनाम देकर ऑनर प्ले स्मार्टफोन फ्री में पा सकते हैं। इसके अलावा आप ऑनर ए2 और ऑनर का ब्लूटूथ स्पीकर मुफ्त में पा सकते हैं। अब सोच रहे होंगे कि हमने मुफ्त में स्मार्टफोन पाने का सपना तो दिखा दिया, लेकिन यह सब हक़ीकत में कैसे मुमकिन होगा? तो चलिए हम आपको बताते हैं इसे आप कैसे हासिल कर सकते हैं।

 कोंटेस्ट में भाग लेने के नियम- अगर आप इस कॉन्टेस्ट में भाग लेना चाहते हैं तो कमेन्ट बॉक्स में अपने स्मार्टफोन का निकनेम देना होगा. यह निकनेम आपका अपना होना चाहिए कहीं से लिया हुआ नहीं. इसके अलावा अगर आप कमेन्ट में धमकी, झूठी, भ्रामक, अपमानजनक, अश्लील, निंदनीय, भड़काऊ भाषा का इस्तेमाल करते हैं तो आपको आईडी बैन कर दी जाएगी.

दरअसल चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऑनर ने एक प्रतियोगिता शुरू की है। यह प्रतियोगिता केवल 17 जनवरी तक ही चलेगी। इस प्रतियोगिता का नाम है – निकनेम फॉर स्मार्टफोन। यानी अपने फ़ोन को कोई उपनाम देना। अगर आप अपने ऑनर स्मार्टफोन को कोई उपनाम देना चाहते हैं, या उपनाम पहले से ही सोच रखा है, तो फिर आप ऑनर स्मार्टफोन की साइट पर जाकर, अपना उपनाम कमेंट बॉक्स में जाकर कमेंट कर दें। इसके लिए आप https://club.hihonor.com/in/topic/157672/detail.htm इस लिंक पर जाकर अपना उपनाम कमेंट कर सकते हैं। अगर स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी को आपके द्वारा दिया हुआ उपनाम यानी निकनेम पसंद आया, तो आपको कम्पनी की तरफ से पहले उपहार स्वरुप ऑनर प्ले स्मार्टफोन दिया जाएगा।

 वहीं कंपनी के तरफ से विनर का ऐलान करने के बाद से अगर आप पांच दिन के भीतर अपना एड्रेस नहीं भेजते हैं तो इसे रद्द कर दिया जाएगा. बता दें कि इसमें 18 साल से ज्यादा उम्र के लोग ही भाग ले सकते हैं.

इस प्रतियोगिता में 3 विनर घोषित किए जाएंगे। पहले विनर को पहला गिफ्ट यानी स्मार्टफोन दिया जाएगा। दूसरा गिफ्ट HONOR Band A2 और तीसरा HONOR Bluetooth Speaker रखा गया है, जो दूसरे और तीसरे विनर को दिया जाएगा। 18 जनवरी को विजेता के नाम घोषित किए जाएंगे। अगर आप इस प्रतियोगिता के कमेन्ट बॉक्स में कोई धमकी, झूठी, भ्रामक, अपमानजनक, अश्लील, निंदनीय, भड़काऊ भाषा का प्रयोग करेंगे तो आपकी आईडी को तत्काल ही बैन कर दिया जाएगा। (प्रभात)

Xiaomi Redmi Note 7 स्मार्टफोन लॉन्च

कुंभ मेले में जिओ का धमाका

Flipkart  Sale : सस्ते में खरीदें फोन, मौका छूट ना जाए

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.