website counter widget

Xiaomi Redmi Note 7 स्मार्टफोन लॉन्च

0

चीन की दिग्गज मोबाइल कंपनी शियोमी ने Redmi Note 7 लॉन्च कर दिया है। इस नए स्मार्टफोन को बीजिंग के एक इवेंट में पेश किया गया। शियोमी ने नए सब-ब्रांड के तहत यह फोन लॉन्च किया है। नई रेडमी सीरीज़ की शुरुआत Xiaomi Redmi Note 7 से हुई है।

सेल्फी के लिए एक कैमरा

Xiaomi Redmi Note 7 फोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका पिक्सल साइज 1.6 माइक्रॉन्स हैं और इसका अपर्चर f/1.8 है। कंपनी का दावा है कि यह कम रोशनी में बेहतर फोटोग्राफी कर सकता है। सेल्फी के लिए इसमें एक ही कैमरा है, जो 13 मेगापिक्सल का है।

क्विक चार्ज सपोर्ट

Xiaomi Redmi Note 7 में 6.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन दिया है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर है। रेडमी नोट 7 में 4,000 एमएच की बैटरी दी गई है। फोन में type-c usb चार्जिंग ऑप्शन दिया गया है। फोन में क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 4.0 सपोर्ट के अलावा हेडफोन जैक भी दिया गया है।

तीन रैम ऑप्शन

Xiaomi Redmi Note 7 तीन रैम ऑप्शन (3 जीबी, 4 जीबी और 6 जीबी) में मिलेगा। इसमें स्टोरेज के लिए 32 जीबी और 64 जीबी का विकल्प है। इसमें 6.3 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 का है। बैंक पैनल पर 2.5D ग्लास है और यह डुअल टोन ग्रेडिएंट वाला है। 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले रेडमी नोट 7 की कीमत 999 युआन है। वहीं, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत 1,199 युआन है, वहीं 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले की कीमत 1,399 युआन है। भारत में फोन की कीमत 10,000 से 14,000 से बीच होगी।

14 जनवरी से बिक्री शुरू

Xiaomi Redmi Note 7 सेल 14 जनवरी से शुरू होने वाली है। कंपनी फोन पर 18 महीने की वारंटी दे रही है। कंपनी ने रेडमी नोट 7 प्रो की भी घोषणा की है। इस फोन में 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर दिया गया है। यह फोन चाइनीज न्यू ईयर के बाद लॉन्च होगा।

 

कुशाग्र

Flipkart  Sale : सस्ते में खरीदें फोन, मौका छूट ना जाए

Huawei Y7 Pro लॉन्च, जानें खूबियां

Vivo Carnival : Vivo  स्मार्टफ़ोन्स पर भारी छूट

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.