website counter widget

Reliance Jio GigaFiber : रिलायंस जिओ के रिचार्ज पर 4K LED TV फ्री

0

ये बात तो तय है की जब जब अम्बानी ग्रुप अपना कोई नया प्लान लाया है तब तब बाजार में दूसरी कंपनियों को बने रहने के लिए लोहे के चने चबाने पड़े हैं। आज के दौर में जहाँ प्रोडक्ट खुद कस्टमर के पास पहुँच रहा है वहीँ जिओ के हर नए प्लान को लेकर ग्राहक बड़े आतुर दिखाई देते हैं। मुकेश अम्बानी और उनकी कंपनी रिलायंस जिओ एक बार फिर भारतीय ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार तोहफा लेकर आये हैं। और उस तोहफे का नाम है Reliance Jio GigaFiber . आपको बता दें की Reliance Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड सेवा के रोल-आउट होने की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है।और इस उलटी गिनती का एन्ड होने वाला है 5 सितम्बर को। और इस खबर को देखने तक यदि आपने अब तक इसे रजिस्टर नहीं किया है तो बाद में ये न कहना की हमने बताया नहीं था (Reliance Jio GigaFiber)। लेकिन रजिस्टर करने से पहले आप ये जान लीजिये की रिलायंस जिओ गीगा फाइबर सर्विस के जरिये रिलायंस जिओ ग्रुप आपको क्या सर्विस प्रोवाइड कर रहा है। Jio Fiber में आपको कम से कम 100Mbps की डाटा स्पीड मिलेगी। यह डाटा स्पीड 1Gbps तक प्लान के अनुसार मिलेगी।इसमें सब्सक्राइबर्स को यूएस और कनाडा में अनलिमिटेड इंटरनेशनल कॉलिंग पैक भी मिलेंगे।इसके अलावा, सब्सक्राइबर्स को फ्री 4K LED TV, 4K set-top box समेत कई ऑफर्स मिलेंगे।

सेलिब्रिटी की पहली पसंद सेकंड हैंड कार

Image result for reliance jio giga fiber
रजिस्ट्रेशन करने के लिए सबसे पहले JioFiber की रेजिस्ट्रेशन वेबसाइट पर जाएं। और इसके बाद अपना नाम, पता और जो भी जानकारी इसमें मांगी गई है भर दें। यहाँ पर आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एक OTP मिलेगा। अगर GigaFiber सेवा आपके एरिया में उपलब्ध होगी, तो आपको Jio के एग्जीक्यूटिव से एक कॉल आएगा। एग्जीक्यूटिव आपसे दी गई जानकारी को कन्फर्म करेगा। कन्फर्म होने के बाद मात्र 1 दिन में आपका Jio ब्रॉडबैंड कनेक्शन एक्टिवेट हो जाएगा। Jio GigaFiber कनेक्शन के लिए आपको ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड आदि की जरूरत बतौर एड्रेस प्रूफ पड़ेगी। फिर Jio का एग्जीक्यूटिव आपकी पिक्चर लेगा या उस व्यक्ति की जिसके नाम से आप कनेक्शन ले रहे हैं। इसके बाद बरी आती है पैसों की। की कितना चार्ज आपको देना होगा तो सब्सक्राइबर्स को Jio Fiber प्लान्स की शुरुआत Rs 700 प्रति महीने से शुरू होगी और Rs 10000 तक जाएगी (Reliance Jio GigaFiber)। साथ ही राउटर के लिए Rs 2500 का रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट भरना होगा। यह राशि रिफंडेबल होगी और इसकी पेमेंट डिजिटल जैसे की- Paytm, UPI, डेबिट/क्रेडिट कार्ड आदि से करनी होगी। रोलआउट के दौरान उपभोक्तओं को इंस्टालेशन के लिए कोई राशि नहीं देनी होगी यानि की इंस्टॉलेशन फ्री में होगा।

भारत में लॉन्च हुआ Realme 5 और Realme 5 Pro

Image result for reliance jio giga fiber

अब अगर आप भी इंट्रेस्टेड हैं तो आप कहीं लेट न हो जाय क्योंकि Jio fiber-to-home broadband service की शुरुआत 5 सितम्बर को होगी। इस दिन Jio को 3 साल भी पूरे हो जाएंगे। Jio-Forever plans सब्सक्राइबर्स को चुनिंदा पैक्स पर फ्री 4K LED TV भी मिलेगा। इस प्लान की पूरी डिटेल्स 5 सितम्बर को पता चलेंगी। Jio-Forever plan सब्सक्राइबर्स को 4K सेट-टॉप बॉक्स भी फ्री में मिलेगा। Jio-Forever plans में बंडल्ड फ्री OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

WhatsApp ने जारी किए 5 शानदार फीचर्स

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.