Pubg के बाद  Pubg Lite

0

पबजी (PUBG) दुनियाभर के गेम प्रेमियों का सबसे पसंदीदा वीडियो  गेम है | इस गेम ने मार्केट में आते ही धूम मचा दी थी। अब तक यह गेम कई अवार्ड्स अपने नाम कर चुका है, जैसे -गेम ऑफ़ द ईयर ,बेस्ट मल्टीप्लयेर गेम ,ट्रेंडिंग गेम ऑफ़ द ईयर आदि। पबजी (PUBG Lite)  ने गेम दुनिया के सारे रेकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं और लगातार इस गेम की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है।

PUBG के दीवानों के लिए बुरी खबर

पबजी(PUBG)  लवर्स के लिए एक ख़ुशख़बरी है कि मार्केट  में पबजी लाइट (PUBG LITE) जल्द ही आने वाला है जो कि सस्ते फ़ोन और कम प्रोसेसर वाले फ़ोन पर भी  चलेगा।  कंपनी ने भारत में पबजी लाइट (PUBG LITE) का फेसबुक पेज भी लाइव कर दिया है और पबजी प्रेमी इसके लिए इतने एक्साइटेड हैं  कि उन्होंने प्री रजिस्ट्रेशन  भी शुरू कर दिया है। अगर आपके मन में भी यह सवाल चल रहा है कि पबजी लाइट  के लिए रजिस्ट्रेशन कैसे करें तो आपकी प्रॉब्लम का हल हमारे पास है।

 

युवाओं के लिए घातक PUBG गेम

आपको बता दें की पबजी लाइट (PUBG LITE) के लिए रजिस्ट्रेशन 20 जून से शुरू हो चुके हैं और  प्रोसेस 3 जुलाई तक चलेगी ,अब तकलाख  रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं। प्री  रजिस्ट्रेशन के लिए आपको  https://lite.pubg.com पर जाना होगा। इसके बाद आपको Participate Event का ऑप्शन नजर आएगा आपको इस पर क्लिक करना होगा फिर आपसे लॉगिन करने के लिए कहा जायेगा। आप अपनी ईमेल आईडी के साथ लॉगिन कर सकते हैं | आप अपने फेसबुक आईडी के साथ भी लॉगिन कर सकते हैं।

इसके बाद फिर से आपको Participate Event पर क्लिक करना होगा। इसके साथ ही एक पॉप अप विंडो खुलेगी और आपका रजिस्ट्रेशन पूरा हो जायेगा।

PUBG को टक्कर देने के लिए शिओमी ला रहा शानदार गेम

रजिस्ट्रेशन पूरा होने के बाद 7 जुलाई को होने वाले इवेंट का स्पेशल कोड आपको मिल जायेगा और  साथ ही कंपनी आपको एमए 4 का स्किन और पैराशूट अवार्ड के रूप में देगी।

Share.