website counter widget

बेहद ही शानदार है व्हाट्सएप का नया फीचर

0

आज के दौर में सभी इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप (WhatsApp) का इस्तेमाल करते हैं। व्हाट्सएप (WhatsApp) भी लगातार नए-नए फीचर्स अपडेट करता रहता है। एक बार फिर व्हाट्सएप (WhatsApp) में नए फीचर को जोड़ा जा रहा है जो उपभोक्ताओं के समय के साथ स्टोरेज को भी बचाएगा। दरअसल अब बेहद जल्द व्हाट्सएप (WhatsApp) पर क्विक एडिट मीडिया शॉर्टकट (Quick Edit Media Shortcut) फीचर आने वाला है जो यूजर्स का समय बचाने में काफी सहायक सिद्ध होगा। इस फीचर की मदद से उपभोक्ता किसी भी सेंड या रिसीव की गई फ़ाइल को चैट में ही एडिट कर सकते हैं।

मोबाइल के बाद अब ऑटोमोबाइल क्षेत्र में होगा चीनी कंपनियों का राज

 

मिली जानकारी के अनुसार इस नए फीचर को व्हाट्सएप अपने दोनों प्लेटफॉर्म एंड्राइड और आईओएस के लिए जारी करेगा। फिलहाल इस नए फीचर की टेस्टिंग की जा रही है। फिलहाल व्हाट्सएप (WhatsApp) की तरफ से अभी यह जानकारी नहीं दी गई कि सभी उपभोक्ताओं के लिए इसे कब तक जारी किया जाएगा। अभी इस फीचर के लिए उपभोक्ताओं को इंतजार करना पड़ेगा। इस फीचर के बारे में जानकारी मिली है कि यह उपभोक्ताओं के टाइम को बचाने का काम करेगा और वे बेहद ही आसानी से फोटो को एडिट कर सकेंगे।

दुनिया भर में फैला ये खतरनाक एंड्राइड वायरस, इस तरह रखें फोन सुरक्षित

इस फीचर के तहत उपभोक्ता किसी भी मिडिया फाइल्स को आसानी से एडिट कर सकेंगे। यह फीचर आपको चैट में ही मीडिया फाइल्स को एडिट करने का विकल्प देगा। आप चैट में ही फाइल्स को बिना डाउनलोड करे एडिट कर सकते हैं और वहीं से उसे सेंड भी कर सकते हैं। इस फीचर के जारी के होने के बाद फोटो को डाउनलोड करने की जरूरत नहीं होगी। इस फीचर की सबसे ख़ास बात यह है कि इसके जरिये एडिट किए जाने के बाद भी असली फोटो में कोई बदलाव नहीं होगा और वह उसी स्थिति में रहेगी जैसा उसे भेजा गया था।

Lenovo ने दुनिया का पहला स्मार्ट माउस किया लांच

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.