website counter widget

Toreto Blare Pro : वायरलेस ब्ल्यूटुथ हेडसेट ‘ब्लेअर प्रो’ लांच

0

भारतीय बाजार में लगातार एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच हो रहे हैं। बेहद ही सस्ते दाम और आकर्षक फीचर के साथ स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतारे जा रहे हैं। हालांकि सिर्फ स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि भारतीय बाजार में अब इनोवेटिव एवं पोर्टेबल डिजिटल प्रॉडक्ट वाली अग्रणी कंपनियों में भी होड़ मची हुई है। इसी क्रम में डिजिटल प्रॉडक्ट बनाने वाली एक कंपनी टोरेटो (Toreto) ने अपना अत्याधुनिक वायरलेस ब्ल्यूटुथ हेडसेट (wireless bluetooth headset) ‘ब्लेअर प्रो’ (Toreto Blare Pro) भारतीय बाजार में लांच कर दिया। भारतीय बाजार में इस ब्ल्यूटुथ हेडसेट को मात्र 2999 रुपए में लांच किया गया है।

भारत का पहला स्टीम ओवन हुआ लांच

इस बारे में कंपनी की तरफ से एक बयान जारी किया गया है। टोरेटो (Toreto) कंपनी ने अपने बयान में कहा, “टोरेटो ब्लेअर प्रो, अपने पूर्ववर्ती टोरेटो ब्लेअर का अपग्रेडेड वर्जन है।” गौरतलब है कि इस अपग्रेडेड वर्जन में कई अन्य शानदार फीचर्स को जोड़ा गया है। यह ब्ल्यूटुथ हेडसेट काफी लंबे अरसे तक आपको मधुर संगीत सुनाता रहेगा। इस ब्ल्यूटुथ हेडसेट को पसीने भरे माहौल में भी आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे कंपनी ने खासतौर पर वर्कआउट करने वालों के लिए तैयार किया है। वर्कआउट के समय यह बेहद ही परफेक्ट है।

रिलायंस जियो के नए प्लान ने फिर मचाई खलबली

इस ब्ल्यूटुथ हेडसेट की सबसे बड़ी खासियत है कि यह एक साथ एक ही समय पर दो स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। इतना ही नहीं यह आपको अपने डिवाइस के साथ गूगल के माध्यम से ब्राउज करने की भी आजादी देता है। इस ब्ल्यूटुथ हेडसेट में लगे माइक्रोफोन की मदद से आप गूगल पर आसानी से ब्राउजिंग कर सकते हैं। इसमें दिया गया वॉइस बटन आपको किसी भी वक़्त आसानी से कॉल करने की सुविधा प्रदान करता है। इसकी सहायता से आप अपने कांटेक्ट लिस्ट में सेव किसी भी व्यक्ति का मात्र नाम लेकर उसे कॉल कर सकते हैं। यह ब्ल्यूटुथ हेडसेट 10 मीटर तक की रेंज में कार्य करता है। यह ब्ल्यूटुथ हेडसेट हर तरह के स्मार्ट फोन, टेबलेट और लैपटॉप्स के साथ अटैच किया जा सकता हैं। इसे एक बार चार्ज करने पर यह लगातार 7 घंटों तक आपको मधुर संगीत सुना सकता है।

स्मार्टफोन खरीदने से पहले पढ़ें बजट स्मार्टफोन की यह खबर

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.