website counter widget

सेट टॉप बॉक्स का झंझट खत्म, Tata Sky Binge सर्विस लांच

0

टाटा स्काई (Tata Sky) ने अपने ग्राहकों के लिए एक और नई सुविधा टाटा स्काई बिंज (Tata Sky Binge) की शुरुआत कर दी है। अगर आप टाटा स्काई के दीवाने हैं और सेट टॉप बॉक्स से परेशान हैं तो अब आपको अपने सेट टॉप बॉक्स से छुटकारा मिल जाएगा। अब आप टाटा स्काई की नई सर्विस Tata Sky Binge के माध्यम से आप बिना सेट टॉप बॉक्स के भी टीवी देख सकते हैं। जी हां इस सर्विस में आपको सेट टॉप बॉक्स की कोई भी जरूरत नहीं होगी।

जियो ने दिया सरप्राइज, 1 साल के लिए बढ़ाई प्राइम मेंबरशिप

इस नई सुविधा की मदद से अमेजन फायर टीवी स्टिक के माध्यम से टीवी पर सभी चैनलों को देखा जा सकेगा। गौरतलब है कि ‘अमेजन फायर टीवी स्टिक’ (Tata Sky Binge) अपने ग्राहकों को प्रीमियम कंटेंट देखने की अनुमति प्रदान करता है। इसके लिए आपको मात्र 249 रुपए मासिक शुल्क के रूप में देना होंगे। मतलब आप 249 रुपए मासिक शुल्क पर आप अपने अनुसार कंटेंट को देख सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपके पास स्मार्ट टीवी और एक वाई-फाई कनेक्शन होना जरूरी है। अब आपको अपने टीवी के HDMI पोर्ट से अमेजन फायर स्टिक को जोड़ना होगा। इस अमेजन फायर स्टिक के साथ आने वाले रिमोट में आपको वॉयस कमांड का विकल्प भी मिलेगा।

सावधान! Whatsapp कॉल उड़ा देगी आपका सारा डाटा

इस फायर स्टिक (Tata Sky Binge) को टीवी से जोड़ने के बाद आपको सेट टॉप बॉक्स की जरूरत नहीं होगी। टाटा स्काई अपनी सेवा के अन्तर्गत आपको 1 लाख घंटे तक का कंटेंट प्रोवाइड करेगा। इसमें आपको सभी टीवी चैनल्स के अलावा बॉलीवुड, हॉलीवुड और क्षेत्रिय कंटेंट भी दिए जाएंगे। इतना ही नहीं, इस सुविधा को लेने पर आपको अगले तीन माह के लिए अमेजन प्राइम का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा।

Toreto Blare Pro : वायरलेस ब्ल्यूटुथ हेडसेट ‘ब्लेअर प्रो’ लांच

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.