website counter widget

टाटा स्काई ने कम की चैनल पैक की कीमतें

0

देश में स्मार्टफोन और नई-नई तकनीक आने के बाद भी टेलीविजन की लोकप्रियता में जरा भी कमी नहीं आई है। आज भी हर घर में टीवी मिल जाएगा। वहीं लोग अब केबल कनेक्शन की जगह DTH सर्विस का ज्यादा इस्तमाल करने लगे हैं। ट्राई के नियम के बाद से सभी DTH ऑपरेटरों ने ग्राहकों को चैनल्स के चुनाव की आजादी दी थी। अब टाटा स्काई (Tata Sky) ने अपने ग्राहकों को एक अच्छी खबर दी है।

पेन ड्राइव हो गई है करप्ट? तो ऐसे करें ठीक

टाटा स्काई ने अपने ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए अपने 25 चैनलों में बदलाव किया है। टाटा स्काई ने जहां अपने कुछ पैक के दाम कम किए हैं तो वहीं कुछ पैक के दाम बढ़ाए भी हैं। जिन पैक के चैनल्स में टाटा स्काई ने बदलाव किया है उनमे गुजराती रीजनल क्षेत्रीय, तमिल फैमिली स्पोर्ट्स, हिंदी स्टार्टर एचडी, कन्नड़ फैमिली स्पोर्ट्स व तेलुगु फैमिली स्पोर्ट्स आदि पैक शामिल हैं।

चैनल्स में किए गए बदलाव को टाटा स्काई की साइट पर जाकर देखा जा सकता है। कंपनी ने अपनी साइट पर इन सभी नई कीमतों को अपडेट कर दिया है। नई कीमतों में अब तमिल फैमिली स्पोर्ट्स पैक को 254.27 रुपए में सब्सक्राइब किया जा सकता है। पहले इस पैक की कीमत 267 रुपए थी। टाटा स्काई ने अपने इस पैक के साथ ही तेलुगु फैमिली स्पोर्ट्स पैक के दाम भी घटाए हैं। पहले तेलुगु फैमिली स्पोर्ट्स पैक 285 रूपए में मिलता था अब इसके लिए ग्राहकों को 282 रुपए खर्च करने होंगे।

Youtube Premium Subscription हुआ बेहद सस्ता

गुजराती क्षेत्रीय पैक की कीमत में थोड़ा इजाफा किया गया है। पहले यह पैक मात्र 7 रुपए में उपलब्ध था लेकिन अब इसके लिए ग्राहकों को 8.49 रुपए देने होंगे। इसके अलावा और भी पैक में कंपनी द्वारा बदलाव किया गया है। बदलाव किए गए सभी पैक के बारे में जानकारी टाटा स्काई की साइट पर उपलब्ध है। इससे पहले टाटा स्काई ने अपने 4 पैक लांच किए थे जिनकी कीमत 49 रुपए रखी गई थी।

इन टेलीकॉम कंपनियों ने उतारे सस्ते रिचार्ज पैक

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.