Jio का धमाका, गीगा फाइबर का सस्ता प्लान किया पेश

0

देश भर में रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने पैर बड़ी ही मजबूती से जमा लिए हैं। अब रिलायंस जियो अपनी जियो गीगा फाइबर (Reliance Jio Gigafiber Plan) सर्विस के लिए भी पूरी तरह से तैयार है। हाई स्पीड डेटा के लिए रिलायंस ने अपनी JioGigaFiber सर्विस को शुरू किया है। अब कंपनी ने अपनी इस सर्विस के लिए एंट्री-लेवल प्लान के कुछ विकल्प पेश किए  हैं। अब इस सर्विस को लेने के लिए उपभोक्ता को सिक्योरिटी डिपोजिट के तौर पर मात्र 2,500 रुपए जमा करने होंगे। इससे पहले इस सर्विस को लेने के लिए ग्राहकों को 4,500 रुपए सिक्योरिटी डिपोजिट के तौर पर जमा करने होते थे।

भूल गए हैं पैटर्न लॉक तो घबराएं नहीं अपनाएं यह तरीका

इस सर्विस (Reliance Jio Gigafiber Plan) के लिए अब कंपनी ने अपना सिक्योरिटी डिपोजिट कम कर दिया है। यह फैसला ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रख कर लिया गया है। गौरतलब है कि इस प्लान में उपभोक्ताओं को आम तौर पर दी जाने वाली 100Mbps स्पीड को भी कम कर दिया गया है। अब इस सर्विस के तहत ग्राहकों को 50Mbps स्पीड ही दी जाएगी। वहीं इस प्लान के अंतर्गत यूजर्स को 1,100GB डाटा प्रति महीना दिया जाएगा। इतना ही नहीं इस प्लान के साथ उपभोक्ताओं को लोकल और STD कॉलिंग भी बिल्कुल मुफ्त दी जाएगी। वहीं उपभोक्ता जियो टीवी (JIO TV) का भी लाभ इस प्लान में उठा पाएंगे।

टाटा स्काई ने कम की चैनल पैक की कीमतें

फिलहाल JioGigaFiber सर्विस (Reliance Jio Gigafiber Plan) अभी टेस्टिंग मोड में हैं और इसे कुछ चुनिंदा शहरों में ही शुरू किया गया है। अभी यह सर्विस ट्रायल बेसिस पर शुरू की गई है। अभी कंपनी द्वारा इस सर्विस की परफॉर्मेंस और इनफ्रास्ट्रक्चर को टेस्ट किया जा रहा है। लिमिटेड टेस्टिंग के अलावा रिलायंस कम्पनी अपनी इस सर्विस के अन्य हिस्सों पर ध्यान दे रही है। सफल ट्रायल के बाद देश भर में इस सुविधा को शुरू किया जाएगा।

पेन ड्राइव हो गई है करप्ट? तो ऐसे करें ठीक

Share.