Jio Plan : जियो के 198 वाले प्लान में बदलाव, मिलेगा और ज्यादा फायदा

0

टेलिकॉम कंपनियां लगातार अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक प्लान पेश कर रही हैं। वहीं कुछ कंपनियां अपने प्लान में बदलाव कर ग्राहकों को और भी ज्यादा सुविधा उपलब्ध करवा रहीं हैं। टेलिकॉम जगत में फिलहाल प्राइस वार छिड़ी हुई है। जब से टेलिकॉम जगत में रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने कदम रखा है तब से सभी टेलिकॉम कंपनियां सकते में आ गईं हैं (Jio Plan)। अब सभी कंपनियां अपने-अपने ग्राहकों को लुभाने का हर संभव प्रयास कर रही है। रिलायंस जियो हर बार ही अपने ग्राहकों के लिए शानदार प्लान पेश करती है। अब रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने ग्राहकों को एक और खुशखबरी दी है।

टाटा स्काई ने पेश किए धमाकेदार अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड प्लान

दरअसल रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने 198 वाले प्लान में बदलाव किया है। जियो अब अपने इस प्लान में ज्यादा डाटा देगा (Jio Plan)। अभी तक इस प्लान के तहत उपभोक्ताओं को 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाता था जिसे कम्पनी ने अब 2 जीबी कर दिया है। जी हां अब 198 रुपए वाले प्लान में उपभोक्ताओं को रोजाना 2 जीबी डाटा दिया जाएगा। हालांकि इस प्लान की वैधता में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस प्लान में 28 दिनों की ही वैलिडिटी दी जाएगी। रिलायंस का यह नया प्लान नहीं है बल्कि यह पहले से ही उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध था। पहले इसमें डेढ़ जीबी डाटा प्रितिदन के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री रोमिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते थे।

दुनिया भर में फैला ये खतरनाक एंड्राइड वायरस, इस तरह रखें फोन सुरक्षित

इस प्लान में बदलाव किए जाने के बाद अब उपभोक्ताओं को डेढ़ जीबी डाटा की जगह 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। बाकी पूरा प्लान पहले जैसा ही रहेगा। इस प्लान के साथ जियो की सभी ऐप भी फ्री रहेगी। अगर किसी उपभोक्ता को एक माह से ज्यादा अवधि वाला प्लान लेना है तो इसके लिए रिलायंस जियो (Reliance Jio) का 449 रुपये वाला लिया जा सकता है। इस प्लान की वैधता 3 माह यानी 91 दिन की है। इस प्लान के तहत 1.5 जीबी डाटा रोजाना मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री रोमिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन का लाभ भी मिलता है।

बेहद ही शानदार है व्हाट्सएप का नया फीचर

Share.