website counter widget

जियो ने दिया सरप्राइज, 1 साल के लिए बढ़ाई प्राइम मेंबरशिप

0

रिलायंस जियो (reliance jio) ने जब से टेलिकॉम जगत में कदम रखा है तब से सभी टेलिकॉम कंपनियों में हाहाकार मची हुई है। वहीं रिलायंस जियो प्रतिमाह अपने ग्राहकों के लिए कुछ न कुछ स्कीम निकालता रहता है। हर बार ही जियो बेहद ही धमाकेदार स्कीम लेकर आता है। कई बार जियो अपने सेलिब्रेशन ऑफर के तहत उपभोक्ताओं को 8 से 10 जीबी तक का डाटा फ्री देता है। वहीं जब जियो ने पहली बार इस सेक्टर में कदम रखा था जब अपनी सभी सर्विस को बिल्कुल मुफ्त दिया था। इसके बाद जियो ने प्राइम मेंबरशिप की घोषणा की थी जिसे लेने के लिए उपभोक्ताओं को 99 रुपए में इसकी मेम्बरशिप लेनी पड़ती थी। इस मेम्बरशिप के अंतर्गत ग्राहकों को 1 साल तक जियो ऐप्स का फ्री-सब्सक्रिप्शन मिलता है।

अब जियो ने अपने ग्राहकों को एक और सरप्राइस सरप्राइज गिफ्ट दे दिया है। कंपनी ने अपने मौजूदा उपभोक्ताओं की मेम्बरशिप को अगले 1 साल तक के लिए बढ़ा दिया है। जी हां मतलब आपको अपनी मेम्बरशिप को इस बार रिन्यू करवाने की कोई भी आवशयकता नहीं है। हालांकि इसका लाभ सिर्फ जियो के पुराने ग्राहकों को ही मिलेगा। आगामी एक साल तक उन्हें फ्री में जियो की मेम्बरशिप दी गई है। मतलब ग्राहकों को पूरे 99 रुपए का फायदा तो हुआ ही है साथ ही उन्हें एक साल तक के लिए जियो ऐप्स का फ्री सब्क्रिप्शन भी मिल गया।

आपका नंबर यदि पुराना है तो इस पर मेम्बरशिप रिन्यू हुई है या नहीं इसे जानने के लिए आपको माय जियो ऐप पर जाना होगा। अगर आपके स्मार्टकफोन में यह ऐप पहले से मौजूद है तो ठीक है वरना इसे गूगल के प्ले स्टोर से जाकर डाउनलोड कर लीजिए। अब इस ऐप को ओपन कीजिए। जब आप ऐप को ओपन करेंगे तो आपको नीचे बायीं तरफ प्लान दिखेगा। इस प्लान के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए आपको व्यू डिटेल पर क्लिक करना होगा। जैसे ही आप इस पर क्लिक करते हैं तो आपके सामने आपके प्लान की पूरी जानकारी आ जाएगी। इसमें आपको एक प्राइम मेम्बरशिप का विकल्प दिखाई देगा। यहां आप देख सकते हैं कि आपके नंबर पर प्राइम मेम्बरशिप रिन्यू हो गई है या नहीं।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.