website counter widget

इंस्टाग्राम जोड़ने जा रहा ये शानदार नया फीचर

0

आज के दौर में ज्यादातर लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं। यह लोगों को जोड़ने का कार्य करता है। इसके अलावा लोग इस प्लेटफॉर्म से अपनी बातें, कुछ यादगार पल, तस्वीरें और वीडियो आदि साझा करते हैं। वहीं सोशल मीडिया फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी इंस्टाग्राम एक नए फीचर्स की टेस्टिंग कर रही है। इंस्टाग्राम के इस नए फीचर्स ( Song Lyrics Stickers) में अब उपभोक्ताओं को स्टोरीज के साथ बैकग्राउंड में लिरिक्स और म्यूजिक का ऑप्शन दिया जाएगा। इस नए फीचर के माध्यम से उपभोक्ता अब अपनी स्टोरी के साथ बैकग्राउंड में गाने के बोल और म्यूजिक भी ऐड कर सकेंगे। फिलहाल इस फीचर की टेस्टिंग की जा रही है।

गूगल ने किया प्राइवेसी में बदलाव, डिलीट होगा पुराना डाटा

Instagram New Update ‘ Song Lyrics Stickers’ :

इंस्टाग्राम के इस नए फीचर ( Song Lyrics Stickers) का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक इंस्टाग्राम स्टोरी चल रही है जिसके बैकग्राउंड में ‘Never Gonna Give You Up’ गाने के बोल भी चल रहे हैं। लिरिक्स के टेक्स्ट स्टोरी के बैकग्राउंड स्टीकर के रूप में दिखाई दे रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को रिवर्स (बीटा टेस्टर) इंजीनियर जेन मनचुन वोन (Jane Manchun Wong) ने पोस्ट किया है। फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि इस फीचर की टेस्टिंग कहा की जा रही है और किन-किन देशों में इसे टेस्ट किया जा रहा है।

Toreto Blare Pro : वायरलेस ब्ल्यूटुथ हेडसेट ‘ब्लेअर प्रो’ लांच

अभी यह भी जानकारी नहीं दी गई है कि उपभोक्ताओं के लिए कब तक यह फीचर ( Song Lyrics Stickers) जारी किया जाएगा। इससे पहले भी इंस्टाग्राम ने अपने ऐप के लिए पिछले साल दिसंबर माह में एक फीचर जारी किया था। पिछले साल दिसंबर माह में कंपनी की तरफ से एक म्यूजिक वाला फीचर दिया गया था। इस फीचर के द्वारा उपभोक्ता किसी भी सवाल का जवाब म्यूजिक के साथ दे सकते हैं। इसके बाद अब इस्टाग्राम लिरिक्स को बैकग्राउंड में स्टीकर के रूप में चलने का फीचर लाने जा रही है। इस फीचर के बाद इंस्टाग्राम का कड़ा मुकाबला टिकटॉक से माना जा रहा है।

रिलायंस जियो के नए प्लान ने फिर मचाई खलबली

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.