website counter widget

Redmi Y3 – सेल्फी के दीवाने जरूर पढ़ें यह खबर

0

प्रसिद्ध चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारतीय बाजार में अपना रेडमी Y3 (Redmi Y3) स्मार्टफोन लॉंच कर दिया है। यह स्मार्टफोन वाई सीरीज का सबसे लेटेस्ट मॉडल है। Redmi Y3 के साथ Redmi 7 को भी लॉंच किया गया है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने लोगों के सेल्फी के क्रेज को देखते हुए इस Redmi Y3 को लांच किया है। यह स्मार्टफोन राजधानी दिल्ली में आयोजित किए गए एक इवेंट में लॉंच किए गए। इन स्मार्टफोन को शानदार फीचर्स से लैस किया गया है। आइए जानते हैं Redmi Y3 के बारे में।

मोबाइल खरीदने से पहले जरूर पढ़ें Oppo A5s की खबर

Redmi Y3 Unboxing :

Redmi Y3 Specification :

Image result for Redmi Y3

Redmi Y3 को भारतीय बाजार में दो वेरिएंट में उतारा गया है। इसका पहला वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ उतारा गया है। जबकि इसके दूसरे वेरिएंट में 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज दिया गया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है इसमें सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जबकि इसके रियर में डुअल कैमरा सैटअप दिया गया है। इस स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर से लैस किया गया है जो एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड मीयूआई 10 पर कार्य करता है। Redmi Y3 स्मर्टफ़ोन में 6.26 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दी गई है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है।

Redmi Y3 के

Image result for Redmi Y3

इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले को 2.5डी ग्लास और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से सुरक्षा प्रदान की गई है। इस स्मार्टफोन में ऑरा प्रिज़्म डिज़ाइन दी गई है। बेहतर फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सैटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है। इस सेंसर के साथ इसमें 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। यह फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस (PDAF), इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबालइज़ेशन और डुअल एलईडी फ्लैश जैसे फीचर से लैस किया गया है। इस स्मार्टफोन की मेमोरी को 512 GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके साथ ही स्मार्टफोन में आईआर ब्लास्टर और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं।

ये 5 शॉर्टकट जानना हर एंड्राइड यूजर के लिए है जरूरी

Redmi Y3 Price In India :

Related image

भारतीय बाजार में Redmi Y3 के 3GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए रखी गई है। जबकि इसके दूसरे वेरिएंट को 11,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन के लिए आगमी 30 अप्रैल की दोपहर से सेल आरम्भ की जाएगी। सेल के दौरान इस स्मार्टफोन को अमेज़न इंडिया (Amazon India), मी डॉट कॉम (Mi.com) और मी होम (Mi Home) से खरीदा जा सकता है।

स्मार्टफोन खरीदने से पहले जाने Redmi Y3 के बारे में

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.