website counter widget

Redmi Note 7 ने बाजार में मचाया तहलका

0

भारतीय बाजार में अपनी पहचान बना चुकी चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी शाओमी ने, हाल ही में अपने दो बजट स्मार्टफोन को लांच किया है। हालांकि कंपनी अपने हर स्मार्टफोन में इस बात का विशेष ध्यान रखती है कि, उपभोक्ताओं को बेहतरीन तकनीक और शानदार फीचर्स मुहैया करा सके वह भी बेहद कम बजट में। रेडमी नोट सीरीज के इन्ही दो स्मार्टफोन्स को कंपनी ने बेहद ही शानदार फीचर्स और शानदार तकनीक से लैस बनाया है। यह दोनों स्मार्टफोन बेहद ही कम बजट में पेश किए गए हैं।

Related image

शाओमी ने अपनी नोट सीरीज के अंतर्गत Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro को लॉन्च किया है। कंपनी ने Redmi Note 7 को महज़ 9,999 रुपए में भारतीय बाजार में पेश किया है। कम्पनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन में बेहद ही शानदार टेक्नोलोजी और फीचर्स दिए हैं। उपभोक्ताओं की हर जरूरत का ध्यान इन स्मार्टफोन में रखा गया है। कम्पनी ने बताया कि वह अब तक Redmi Note 7 की 2 लाख से अधिक यूनिट को पहली फ्लैश बिक्री के माध्यम से बेचने में सफल रही है। कम्पनी ने अपने इन स्मार्टफोन्स को इ-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट, MI की आधिकारिक वेबसाइट और इसके आधिकारिक स्टोर पर उपलब्ध कराया है।

Redmi Note 7 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की अगर बात की जाए तो इसमें टॉप पर एक छोटा टियरड्रॉप नॉच दिया गया है। यह स्मार्टफोन HD + एलसीडी डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। इसमें आपको 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मिलेगा। Redmi Note 7 स्मार्टफोन को ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC से लैस किया गया है, जो क्विक चार्ज 4.0 फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 4,000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है। Redmi Note 7 एंड्रॉयड 9.0 पाई पर बेस लेटेस्ट MIUI 10 पर वर्क करता है। उपभोक्ताओं केबेहतर एक्सपिरियंस के लिए कम्पनी ने Redmi Note 7 में कई फीचर्स सॉफ्टवेयर को इंस्टाल किया है।

Related image

Redmi Note 7 में 12MP + 2MP का डुअल कैमरा सैटअप दिया गया है। साथ ही सेल्फी के लिहाज इस इस स्मार्टफोन में 13MP का फ्रंट कैमरा भी पेश किया गया है। कैमरे में कई शानदार फीचर्स जैसे AI beautification और स्टूडियो पोट्रेट लाइटनिंग इफेक्ट भी दिए गए हैं। देखना यह है कि सभी को यह स्मार्टफोन कितना पंसद आता है।

प्रभात

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.