दमदार फीचर्स के साथ 9 अक्टूबर को लांच होगा Xiaomi Redmi 8 Phone

0

भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक शानदार स्मार्टफोन लांच किए जा रहे हैं। वहां चायनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने हाल ही में अपना एंट्री-लेवल Redmi 8 Phone लांच किया था। अब Xiaomi इंडिया के एमडी मनु कुमार की तरफ से इस बात की पुष्टि की गई है कि Xiaomi के अगले इवेंट में Redmi 8 स्मार्टफोन को लांच किया जाएगा। वहीं कंपनी की तरफ से अब इस स्मार्टफोन की लांचिंग डेट का ऐलान कर दिया गया है। शाओमी (Xiaomi) ने घोषणा की है कि आगामी 9 अक्टूबर को Redmi 8 स्मार्टफोन को लांच किया जाएगा।

5 एप्स जो चुटकियों में रिकवर कर देंगे डिलीट हो चुके फोटो-वीडियो

Redmi 8 Phone को रेड कलर ऑप्शन में लांच किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर चमकदार प्लास्टिक फिनिश दी जाएगी। इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके अलावा रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे फीचर से इस स्मार्टफोन को लैस किया जाएगा। शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने इस स्मार्टफोन के बारे में एक ट्वीट भी किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “बैटरी, कैमरा, ऐक्शन।” इस कैप्शन के साथ मनु जैन ने एक टीजर इमेज शेयर की है। मतलब मनु जैन ने इस तरफ इशारा किया है कि लांच किए जाने वाले स्मार्टफोन का कैमरा और बैटरी जबरदस्त परफॉर्मन्स वाले होंगे।

LG G8s ThinQ स्मार्टफोन इस ख़ास फीचर के साथ हुआ लांच

अब तक जो रिपोर्ट सामने आई है उसमे Redmi 8 Phone का बैक पैनल ग्लॉसी प्लास्टिक-जैसी फिनिश लिए हुए लांच किया जा सकता है। वहीं इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप हो सकता है। रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ इस स्मार्टफोन को लांच किया जा सकता है। वहीं लीक रिपोर्ट से पता चला है कि इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिजाइन दिया जा सकता है। वहीं इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा दिया जाएगा। सेल्फी के लिए इस समर्टफोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी नोट 8 को भी भारत में लांच कर सकती है।

सिर्फ 199 रुपए में Moto E6s स्मार्टफोन खरीदना का मौका

Prabhat jain

Share.