Xiaomi के Poco F2 स्मार्टफोन का स्क्रीन प्रोटेक्टर हुआ लीक

0

भारतीय बाजार में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी शाओमी (Xiaomi) अपना दबदबा कायम कर चुकी है। शाओमी (Xiaomi) एक के बाद एक बेहद ही जबरदस्त स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लांच कर रही है। शाओमी (Xiaomi) ने कुछ समय पहले अपना पोको एफ1 (Poco F1) समर्टफोन भारतीय बाजार में उतारा था। यह स्मार्टफोन वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन है। पोको एफ1 (Poco F1) समर्टफोन भारत में आते ही छा गया था और लोगों के बीच आज भी यह स्मार्टफोन (Xiaomi Poco F2 Design) बेहद ज्यादा पॉपुलर है। अब कंपनी इस स्मार्टफोन का अपडेटेड वर्जन लांच करने की तैयारी में है।

Asus लाया पावरफुल गेमिंग स्मार्टफोन, जानकर रह जाएंगे हैरान

शाओमी (Xiaomi) अब पोको एफ2 (Xiaomi Poco F2 Design Leak) को लांच करने की तयारी कर रही है। एक बार फिर से इसकी चर्चा मीडिया में छाई हुई है और लोगों को भी इस स्मार्टफोन का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। इससे पहले शाओमी (Xiaomi) अपने रेडमी के20 (Redmi K20) और के20 प्रो (Redmi K20 Pro) को भारतीय बाजार में उतार चुकी है। फिलहाल कंपनी की तरफ से अपने पोको एफ2 (Poco F2) स्मार्टफोन के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है।

लीक हुईं हुवावे मेट 30 लाइट की तस्वीरें, सामने आए फीचर

पोको एफ2 (Xiaomi Poco F2 Design Leak) को लेकर शाओमी (Xiaomi) के अनुज शर्मा ने पहले यह कहा था कि कंपनी जल्द ही अपनी Poco सीरीज जारी करेगी। गौरतलब है कि पोको एफ2 (Poco F2) स्मार्टफोन का स्क्रीन प्रोटेक्टर ऑनलान लीक होने के बाद से इसका बाजार एक बार फिर से गर्म हो गया है। स्क्रीन प्रोटेक्टर ऑनलान लीक होने के बाद इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी अपने पोको एफ2 (Poco F2) स्मार्टफोन में डॉट नॉच देगा। इस तरह का डॉट नॉच कंपनी पहले ही अपने Redmi Note 7 Pro में दे चुकी है।

अब Redmi स्मार्टफोन 64MP कैमरे के साथ होगा लांच

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी अपने Poco F2 में बेजल कम से कम देगी। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात की अटकलें भी लगाईं जा रही हैं कि Poco F2 में AMOLED डिस्प्ले होगा। फिलहाल इसकी कीमत के बारे में अभी कुछ भी जानकारी नहीं मिली है। वहीं इस स्मार्टफोन की डिजाइन में Poco के मुकाबले काफी सारे बदलाव देखने को मिल सकते हैं। अभी Poco F1 भारतीय बाजार में 17,999 रुपए की शुरूआती कीमत में बिक रहा है।

Share.