website counter widget

Xiaomi का 108 MP कैमरे वाला मोबाइल जाने फीचर्स और कीमत

0

आज बाजार में 64 मेगाफिक्सल कैमरे वाला फोन Redmi Note 8 Pro आ चुका है। इसके साथ ही अब खबर है कि Redmi जल्द ही 108 मेगाफिक्सल कैमरे वाला फ़ोन लांच करने वाली है। Xiaomi ने कुछ दिन पहले Mi CC9 और CC9e को चीन में लॉन्च किया था. अब कहा जा रहा है कि कंपनी इस सीरीज़ का अगला फोन Xiaomi Mi CC9 Pro लॉन्च करने वाली है. माना जा रहा है कि Mi CC9 Pro देश में 24 अक्टूबर को लॉन्च होगा. हालांकि उसके पहले ही एक ट्विटर यूज़र ने इसके स्पेसिफिकेशनंस को शेयर किया है.

Mi CC9 प्रो कैमरा की बात करें तो फोन में सैमसंग का 108 मेगापिक्सल ISOCELL Bright HMX सेंसर दिए जाने की उम्मीद है। इस सेंसर में 100 मिलियन पिक्सल दिए हैं जो बेहद ही ज्यादा ब्राइट लाईट होने पर भी शानदार फोटो खींचने में सक्षम है। Samsung द्वारा पेश किया गया यह नया सेंसर 1/1.33-इंच का है जो अधिक से अधिक रोशनी सोखने की क्षमता रखता है। जानकारी के मुताबिक 6जीबी रैम और 128 जीबी रोम वाले फोन की इसकी कीमत 2599 युआन यानी करीब 26 हज़ार रुपये होगी.

वही लीक हुई जानकारी में पता चला है की 4,000 mAh की बैटरी होगी, जो कि 20W+ फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करेगी. Mi CC9 Pro में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.4 इंच का HD+ एमोलेड डिस्प्ले होगा. स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा. रिपोर्ट के मुताबिक, ट्वीट में यह भी बताया गया है कि इस फोन की मोटाई 9mm होगी और वजन 180 ग्राम होगा.

 

-Mradul tripathi

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.