website counter widget

स्मार्टफोन खरीदने से पहले जाने Redmi Y3 के बारे में

0

शाओमी (Xiaomi) की सब ब्रांड रेडमी (Redmi) ने भारतीय बाजार में कई दमदार स्मार्टफोन लांच किए हैं। अब रेडमी अपना एक और नया दमदार स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतारने जा रही है। चायनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने रेडमी Y3 (Xiaomi Redmi Y3) स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लांच करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। Redmi Y3 को 24 अप्रैल को लांच किया जाएगा। Redmi Y3 स्मार्टफोन भारतीय बाजार में मौजूद रेडमी Y2 (Redmi Y2) का अपग्रेडेड वर्जन है। आइए जानते हैं इस नए स्मार्टफोन के बारे में।

Redmi Note 7 Pro : स्मार्टफोन खरीदने से पहले जरूर पढ़े इस खबर को

Image result for redmi y3

जैसा कि कंपनी ने पहले ही बता दिया है कि वह Xiaomi Redmi Y3 में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा देने जा रही है। इस ‘सुपर सेल्फी’ कैमरे के साथ ही इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले भी दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4,000mAh की पावरफुल बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। हाल ही में रेडमी इंडिया (Redmi India) के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस नए स्मार्टफोन का टीजर साझा किया गया है। टीजर में इस नए स्मार्टफोन के बैक पैनल पर ग्रेडिएंट कलर दिखाई दे रहा है। हालांकि अभी यह स्मार्टफोन लांच नहीं किया गया है लेकीन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर इसे लिस्ट कर दिया गया है।

Oppo A5s और F11 प्रो मार्वल एवेंजर्स एडिशन की पढ़ें खबर

हालांकि Xiaomi Redmi Y3 को लिस्ट किए जाने से इसके कुछ फीचर्स का खुलासा हुआ है। जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में क्वॉलकम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा Redmi Y3 स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ता को बेहतर और जबरदस्त गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा।

अगर Xiaomi Redmi Y3 के टॉक-टाइम की बात की जाए तो इसकी दमदार बैटरी दो दिन तक बैक-अप देगी। हालांकि अभी तक इसकी रैम और स्टोरेज के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है। लेकिन यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि, इसे Redmi Y2 से बेहतर बनाया जाएगा।

OnePlus 7 : खरीदने जा रहे हैं मोबाइल तो पहले पढ़ें यह खबर

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
Share.