Xiaomi लांच करने जा रही Note 8 सीरीज के दो स्मार्टफोन और Redmi TV

0

भारतीय बाजार में स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां लगातार ही अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच कर रही है। हाल ही में चायनीज़ स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी शाओमी (Xiaomi) ने अपना Mi 9 स्मार्टफोन पेश किया था। अब शाओमी अपने दो और स्मार्टफोन लांच करने जा रही है। चायनीज कम्पनी शाओमी (Xiaomi) अपने रेडमी नोट 8 (Redmi Note 8) और रेडमी नोट 8 प्रो (Redmi Note 8 Pro) को लांच करने की तैयारी में है।

भारत में लॉन्च हुआ Realme 5 और Realme 5 Pro

गौरतलब है कि रेडमी नोट 8 (Redmi Note 8) और रेडमी नोट 8 प्रो (Redmi Note 8 Pro) को आगामी 29 अगस्त को लांच किया जाएगा। इस बात की जानकारी शाओमी (Xiaomi) के सब ब्रांड Redmi द्वारा दी गई है। 29 अगस्त को कंपनी द्वारा लांच इवेंट का आयोजन किया जाएगा जिसमें रेडमी नोट 8 (Redmi Note 8) और रेडमी नोट 8 प्रो (Redmi Note 8 Pro) स्मार्टफोन्स के साथ ही रेडमी के पहले स्मार्ट TV सीरीज को भी लांच किया जाएगी।

भारत में लांच होने जा रहा Xiaomi Mi A3

इस साल की शुरुआत में शाओमी (Xiaomi) कम्पनी ने अपने स्मार्टफोन Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro लांच किए थे। अब कंपनी इन्ही स्मार्टफोन के अपग्रेडेट वर्जन रेडमी नोट 8 (Redmi Note 8) और रेडमी नोट 8 प्रो (Redmi Note 8 Pro) को लांच करने जा रही है। बता दें कि रेडमी नोट 8 प्रो (Redmi Note 8 Pro) कंपनी पहला स्मार्टफोन है प्राइमरी रियर कैमरा 64MP है। इस स्मार्टफोन में 64MP कैमरे के साथ फलेश LED लाइट भी दी गई है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि कंपनी रेडमी नोट 8 (Redmi Note 8) में भी 64MP कैमरा देगी या नहीं।

Vivo लांच करने जा रहा अब तक सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन

हालांकि इस माह की शुरुआत में कंपनी ने ऐलान किया था कि वह 64MP कैमरे के साथ स्मार्टफोन लांच करेगी। कंपनी की तरफ से कहा गया था कि वह सैमसंग के ISOCELL Bright GW1 कैमरे के साथ स्मार्टफोन को लांच करेगी। वहीं इस चायनीज कंपनी की सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी कंपनी Realme भी सैमसंग के इसी सेंसर का इस्तेमाल अपने स्मार्टफोन में करेगी। मिली जानकारी के अनुसार Realme XT स्मार्टफोन में इसी 64MP सेंसर का इस्तेमाल करेगी। शाओमी अपने रेडमी नोट 8 में 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-सी पोर्ट  का इस्तेमाल करेगी।

Share.