website counter widget

दुनिया के सबसे तेज प्रोसेसर के साथ आता है OnePlus 7 Pro

0

अगर आपका समर्टफोन भी हैंग होता है और आप किसी दमदार स्मार्टफोन की तलाश में है तो यह खबर आपके लिए ही है। दरअसल आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं जो बेहद ही दमदार हार्डवेयर और प्रोसेसर के साथ बाजार में उपलब्ध है। दरअसल इस डिवाइस का इनबिल्ड सॉफ्टवेयर स्मार्टफोन को अच्छे से ऑप्टिमाइज करता है और देता है बेहद ही स्मूथ परफॉरमेंस। जी हां हम बात कर रहे हैं वनप्लस 7 प्रो (OnePlus 7 Pro) स्मार्टफोन की। दरअसल यह दमदार स्मार्टफोन कुछ महीने पहले ही भारतीय बाजार में लांच किया गया था।

गौरतलब है कि यह स्मार्टफोन OnePlus 7 सीरीज का उपग्रेटेड वर्जन है। भारतीय उपभोक्ताओं को यह दमदार स्मार्टफोन बेहद ज्यादा पसंद आ रहा है। इस स्मार्टफोन को पसंद करने के पीछे कारण हैं इसके शानदार स्पेसिफिकेशंस। इस दमदार स्मार्टफोन में दुनिया का सबसे तेज प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन 90 Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रेगन 855 प्लस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका अस्पेक्ट रेशियो 3120×1440 है। यह QHD+ रेजॉलूशन और HDR+ के साथ आता है। कैमरों की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है जबकि इसके अन्य दो कैमरे 16 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के हैं। यह कैमरा सेटअप ऑटोफोकस के साथ उपलब्ध है। वहीं सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में दुनिया का सबसे तेज प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 पर आधारित Oxygen OS 10 यूआई चलता है। इसमें 4080mAh की बैटरी दी गई है जो 30W वार्प चार्ज 30T के सपोर्ट के साथ आती है।

वेरिएंट और कीमत

इस दमदार स्मार्टफोन को वेरिएंट में लांच किया गया है। इसके पहले वेरिएंट में 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इस वेरिएंट की कीमत 53,999 रुपए रखी गई है। वहीं इसका दूसरा वेरिएंट McLaren Edition है जो 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस वेरिएंट को भारतीय बाजार में 58,999 रुपए में लांच किया गया है।

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.