website counter widget

ड्यूल पॉप-अप कैमरे के साथ लांच हुआ Vivo V17 Pro

0

भारतीय बाजार में लगातार एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच किए जा रहे हैं। सभी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए दमदार फीचर्स के साथ और नई-नई तकनीक के साथ समर्टफोन बाजर में उतार रही हैं। इसी क्रम में चायनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने आज अपना Vivo V17 Pro भारतीय बाजार में लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन में दुनिया का पहला डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। आज से पहले किसी भी स्मार्टफोन में डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरा नहीं दिया गया है।

Samsung ने लांच किए दो धमाकेदार स्मार्टफोन

गौरतलब है कि वीवो V17 प्रो (Vivo V17 Pro) को लांच करने का ऐलान पिछले हफ्ते ही हुआ था। पिछले हफ्ते वीवो V17 प्रो (Vivo V17 Pro) स्मार्टफोन का टीज़र रिलीज़ किया था। इस टीजर में पॉप-अप सेल्फी कैमरे के बारे में बताया गया था और तभी से लोग इस स्मार्टफोन का बड़ी ही बेसब्री से इतनेजार कर रहे थे।

Oppo Reno Ace होगा दुनिया का सबसे फ़ास्ट चार्ज होने वाला स्मार्टफोन

स्पेसिफिकेशन

वीवो V17 प्रो (Vivo V17 Pro) स्मार्टफोन में 6.44 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। इस स्मार्टफोन का स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91.65% है। इसके अलावा इसका पैनल HD+ रिजॉल्यूशन से लैस किया गया है। इस स्मार्टफोन के बैक पैनल को Corning Gorilla Glass 6 से प्रोटेक्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 675 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। वहीं सिक्योरिटी के लिहाज से इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। यह FunTouch 9 OS पर आधारित है और एंड्रॉइड 9 पाई पर कार्य करता है। 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ वीवो V17 प्रो (Vivo V17 Pro) स्मार्टफोन लांच किया गया है।

Apple iPhone 11 सीरीज लॉन्च, जानें क्या है कीमत

फीचर्स

फीचर्स की बात की जाए तो वीवो V17 प्रो (Vivo V17 Pro) स्मार्टफोन में 4 रियर कैमरे दिए गए हैं। इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। जबकि दूसरा सेंसर 13 मेगापिक्सल का, तीसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का और चौथा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। वहीं इस स्मार्टफोन में ड्यूल पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है जिसमें 32 MP का मेन सेल्फी कैमरा है। यह कैमरा 105 डिग्री सुपर वाइड एंगल कैमरा के साथ पेयर्ड किया गया है। जबकि इसका दूसरा कैमरा 8 MP का है। यह सेल्फी कैमरा सैटअप Super Night Selfie mode और Pose master जैसे मोड के साथ दिया गया है।

कीमत

कंपनी ने अपने इस वीवो V17 प्रो (Vivo V17 Pro) स्मार्टफोन को एक ही वेरिएंट में लांच किया है जो 8जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लांच किया गया है। इसे भारतीय बाजार में 29,990 रुपए में उतारा गया है। यह स्मार्टफोन दो रंगों- ग्लैशियर आइस और मिडनाइट ओशम में उतारा गया है।

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.