Vivo V15 Pro आज भारत में होगा लॉन्च

0

मोबाइल (New Mobile Launch) पसंद करने वाले लोगों के लिए एक नई खबर है| नया मोबाइल खरीदने के इच्छुक लोगों के लिए आज का दिन काफी अहम् है| आज आप नया मोबाइल खरीदने के लिए तैयार हो जाएं | दरअसल, चाइनीज़ स्मार्टफोन कंपनी वीवो आज यानी 20 फरवरी को भारत में अपना नया स्मार्टफोन Vivo V15 Pro लॉन्च करने वाली है।

Image result for vivo v15 pro

12 बजे से Vivo V15 Pro की बिक्री

वीवो वी15 प्रो की लॉन्चिंग नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में दोपहर 12 बजे होगी। वीवो इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर Vivo V15 Pro को लिस्ट भी कर दिया गया है।

Vivo V15 Pro की खासियतों यानी स्पेसिफिकेशन की बात करें तो अभी तक लीक रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में 6.39 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर मिलेगा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। फोन में 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज मिल सकती है जिसे 256 जीबी तक मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

Image result for vivo v15 pro

Vivo V15 Pro कैमरे की बात करें तो इस फोन में रियर पैनल पर 3 कैमरे मिलेंगे, जिनमें एक कैमरा 12 मेगा पिक्सल का, दूसरा 8 मेगा पिक्सल का और तीसरा 5 मेगा पिक्सल का होगा। कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस फोन में 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा। वहीं इस फोन में 32 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा, जो पॉप अप स्टाइल में होगा।

Image result for vivo v15 pro

सूत्रों के अनुसार, Vivo V15 Pro में 3700mAh की बैटरी मिलेगी, जो डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन की कीमत की बात करें तो माय स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फोन को रिलायंस डिजिटल के स्टोर पर 29,990 रुपये के साथ ऑनलाइन लिस्ट किया गया है। हालांकि असली कीमत की जानकारी लॉन्चिंग इवेंट में ही मिलेगी।

-अंकुर उपाध्याय

रेडमी नोट 7 और सैमसंग M30 में कड़ी टक्कर

60 घंटे बैटरी बैकअप वाला स्मार्टफोन

स्मार्टफोन में OnePlus  ने दिया अपडेट

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.