website counter widget

दमदार फीचर्स के Vivo U3 स्मार्टफोन हुआ लांच

0

आर्थिक मंदी के इस दौर में भी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच किए जा रहे हैं। इस बार स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां ग्राहकों को बेहद ही शानदार स्मार्टफोन उपलब्ध कराने की फिराक में है। हाल ही में Xiaomi के नए स्मार्टफोन की जानकारी लीक हुई जिसमें पता चला है कि इस दमदार स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। वहीं आज यानी 21 अक्टूबर को Vivo ने अपना Vivo U3 स्मार्टफोन लांच कर दिया है। फिलहाल Vivo U3 स्मार्टफोन को चीन में लांच किया गया है लेकिन कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लांच करेगी।

दुनिया के सबसे तेज प्रोसेसर के साथ आता है OnePlus 7 Pro

स्पेसिफिकेशन

आज ही भारतीय बाजार में उतारे गए Vivo U3 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो कंपनी ने अपने इस दमदार स्मार्टफोन 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है। इसका रिजाॅल्य़ूशन 1080 x 2340 पिक्सल हैं। वहीं कंपनी ने अपने इस दमदार स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर दिए गए हैं। इसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है जबकि दूसरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 5000 एमएएच की बैटरी इस स्मार्टफोन को पावर देगी।

भारत में लॉन्च हुआ 64 MP कैमरे वाला फ़ोन

फीचर्स

कंपनी ने अपने Vivo U3 स्मार्टफोन में काफी दमदार फीचर्स दिए हैं। जैसे इसके सिक्योरिटी फीचर्स में जहां फिंगरप्रिंट अनलॉक फीचर्स है। उसी के साथ कंपनी ने इसमें फेस अनलाॅक सपोर्ट भी दिया है। इस स्मार्टफोन को फास्ट चार्जिंग फीचर्स से लैस किया गया है। इस स्मार्टफोन के वेरिएंट की बात की जाए तो स्टोरेज के अनुसार इसे तीन वेरिएंट में लांच किया गया है। फिलहाल इस स्मार्टफोन को भारत में कब लांच किया जाएगा इसकी कोई भी जानकारी कंपनी की तरफ से नहीं दी गई है।

20 अक्टूबर से शुरू होगी Samsung Galaxy Fold की डिलीवरी

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.