website counter widget

मोबाइल खरीदने से पहले जाने Vivo S1 के धांसू फीचर्स

0

भारतीय बाजार में स्मार्टफोन्स की भरमार है। सभी मोबाइल निर्माता कंपनी बेहतर से बेहतर तकनीक के साथ शानदार फीचर्स अपने स्मार्टफोन्स में दे रहे हैं। इसी कड़ी में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) अपनी S सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लांच करने जा रही है। लांच होने वाले Vivo S1 का मुकाबला Realme और Xiaomi के स्मार्टफोन्स से होगा। Vivo S1 की बिक्री सिर्फ ऑनलाइन ही की जाएगी। अगले सप्ताह इस स्मार्टफोन को कम्पनी चीनी मार्केट में लांच करेगी।

Image result for vivo s1

मिली जानकारी के अनुसार कम्पनी Vivo S1 को अपने दो नए स्मार्टफोन Vivo X27 और X27 Pro के साथ लांच करेगी। Vivo S1 में शानदार और धांसू फीचर्स दिए गए हैं। रिपोर्ट में दी गई जानकारी के अनुसार कम्पनी अपने इस नए स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले दे रही है। इस स्मार्टफोन को 2.1 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस किया गया है। सूत्रों से जानकारी मिली है कि मीडियाटेक एमटी6771 हीलियो पी60 प्रोसेसर को इस स्मार्टफोन में इस्तेमाल किया जाएगा। यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करेगा।

Image result for vivo s1

Vivo S1 स्मार्टफोन को दो वेरियंट में लांच किया जाएगा। इसके पहले वेरियंट में 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। जबकि इसके दूसरे वेरियंट में 6 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज होगा। साथ ही इस स्मार्टफोन को 3,860 एमएएच की दमदार बैटरी से लैस किया गया है।

Image result for vivo s1

कैमरे की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 12MP, 8MP, और 5MP सेंसर मौजूद होंगे। सेल्फी को के लिहाज से वीवो एस1 में 24.8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के हिसाब से इसमें सेल्फी के लिए पॉपअप कैमरा दिया गया है। फिलहाल इसकी कीमत के बारे में अभी कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स भी इस स्मार्टफोन में दिए गए हैं। Vivo S1 स्मार्टफोन में पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

प्रभात

इतना सस्ता और बेहतर फीचर्स से लैस स्मार्टफोन

 

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Loading...
Share.