WOW : सैमसंग का पहला 5G स्मार्टफोन लांच

0

स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी सैमसंग ने अपना पहला 5G स्मार्टफोन लांच किया है। सैन फ्रांसिस्को में आयोजित हुए सैमसंग के के अनपैक्ड इवेंट में सैमसंग ने अपने Galaxy S10, Galaxy S10 Plus और Galaxy S10e स्मार्टफोन लांच किए। इसी साथ ही सैमसंग कम्पनी ने अपना पहला 5G स्मार्टफोन Samsung Galaxy S10 5G भी पेश कर दिया। सैमसंग का पहला 5G फोन फिलहाल कुछ ही चुनिंदा बाजारों में उपलब्ध किया जाएगा। हालांकि कम्पनी द्वारा अभी इसकी कीमत और उपलब्धता की जानकारी नहीं दी गई है।

Image result for galaxy s10 5g

सैमसंग का यह 5G स्मार्टफोन (Samsung Galaxy S10 5G ) कई खूबियों के साथ बाजार में उतारा जाएगा। गौरतलब है कि वनप्लस भी अपना 5G स्मार्टफोन बस कुछ ही दिनों में बाजार में लाने वाली है, लेकिन सैमसंग ने उससे पहले ही बाजी अपने नाम कर ली। सैमसंग के इस 5G फ़ोन में 6.7 इंच की डायनेमिक एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। यह डायनेमिक एमोलेड डिस्प्ले क्वाड एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ उतारी गई है।

Image result for galaxy s10 5g

वहीं इस 5G स्मार्टफोन (Samsung Galaxy S10 5G ) में 7nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर या 8nm एक्सीनोस 9820 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस फ़ोन को 25W फास्ट चार्जिंग सिस्टम से लैस किया गया है और इस फ़ोन में 4500 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। पहले 5G फ़ोन को 8 जीबी रैम के साथ बाजार में लांच किया गया है। वहीँ इसके स्टोरेज की बात की जाए तो इसे 256 जीबी स्टोरेज दिया गया है।

Image result for galaxy s10 5g

कैमरे के मामले भी 5G स्मार्टफोन (Samsung Galaxy S10 5G ) को बेहद दमदार बनाया गया है और इसमें ड्यूल फ्रंट सेंसर और क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इसके कैमरे के साथ कई फीचर्स दिए गए हैं। वहीं यह 5G स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। हालांकि इस स्मार्टफोन को सिंगल कार्ड स्लॉट के साथ उतरा गया है वहीँ इसमें आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलेगा। इस स्मार्टफोन में 3डी फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।

जियोनी ने लांच किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन

11000 रु. से कम में 48mp कैमरा

Vivo V15 Pro आज भारत में होगा लॉन्च

प्रभात

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.