website counter widget

Samsung Galaxy Note 10 का टीजर जारी, इस दिन होगा लांच

0

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपना अगला स्मार्टफोन लांच करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बारे में कम्पनी ने आधिकारिक तौर पर जानकारी भी दे दी है। सैमसंग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस स्मार्टफोन के लांचिंग का ऐलान कर दिया है। इस बारे में जानकारी देते हुए कम्पनी ने ट्वीट किया है कि उसका अगला स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 10 (Samsung Galaxy Note 10) आगामी 7 अगस्त को लांच किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी ब्रुकलिन न्यूयॉर्क में ग्लोबल तौर पर लांच करेगी। कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन का एक टीजर भी जारी किया है जिसमें एक पेन से सिंगल कैमरा बनाते हुए दिखाया गया है।

अब चुटकियों में मिल जाएगा चोरी हुआ स्मार्टफोन

फिलहाल इस स्मार्टफोन के फीचर और डिजाइन को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है। इसे लेकर कहा जा रहा है कि, इस स्मार्टफोन में फ्रेस डिजाइन देखने को मिल सकता है। इतना ही नहीं गैलेक्सी नोट 10 (Samsung Galaxy Note 10) बेहद पतला बेजल और 3 रियर कैमरे भी दिए जा सकते हैं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि गैलेक्सी नोट 10 (Galaxy Note 10) को 2 वेरिएंट में लांच किया जा सकता है। सोशल मीडिया पर लगाईं जा रही अटकलों के हिसाब से इस स्मार्टफोन को दो वर्जन गैलेक्सी नोट 10 (Galaxy Note 10) और गैलेक्सी नोट 10 प्रो (Galaxy Note 10 Pro) या गैलेक्सी नोट 10 प्लस (Galaxy Note 10 Plus) के तौर पर लांच किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के 5G होने के भी कयास लगाए जा रहे हैं।

Mobile Insurance : अब अपने पुराने स्मार्टफोन का भी करवा सकते हैं बीमा

फीचर्स (Samsung Galaxy Note 10 Feature)

अगर गैलेक्सी नोट 10 (Samsung Galaxy Note 10) के फीचर्स की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में एक पंच होल डिजाइन वाला डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। ऐसा अनुमान है कि इस डिस्प्ले में ही सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलेगा। ये डिस्प्ले के सेंटर में दिया जा सकता है। डिस्प्ले के बारे में कहा जा रहा है कि 6.3 इंच का क्वॉड एचडी प्लस डायनैमिक एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है। इस स्मार्टफोन में एस पेन सपोर्ट भी दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन की रैम और स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें 12 जीबी तक की रैम और 1 टीबी की स्टोरेज क्षमता दी जा सकती है।

Wow : Vivo का यह स्मार्टफोन मात्र 13 मिनट में हो जाएगा चार्ज

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.