लांच हुआ Samsung Galaxy के M40 का कॉकटेल ऑरेंज वेरिएंट

0

भारतीय बाजार में एक के बाद एक बेहद ही शानदार स्मार्टफोन लांच किए जा रहे हैं। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) ने पिछले माह ही अपना एक बेहद ही शानदार स्मार्टफोन गैलेक्सी M40 (Samsung Galaxy M40 Cocktail Orange Variant ) लांच किया था। अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एक और नए कॉकटेल ऑरेंज कलर वेरिएंट में लांच किया है। सैमसंग ने 15 जुलाई को अपने गैलेक्सी M40 (Galaxy M40) का कॉकटेल ऑरेंज कलर वेरिएंट बाजार में उतारा है। यह चमकदार रियर पैनल पर एक ढाल की डिजाइन के साथ लांच किया गया है।

दुनिया भर में फैला ये खतरनाक एंड्राइड वायरस, इस तरह रखें फोन सुरक्षित

गौरतलब है कि सैमसंग (Samsung Galaxy M40 Cocktail Orange Variant ) ने अपने इस नए स्मार्टफोन के नए कलर वेरिएंट को अमेज़न प्राइम डे सेल (Amazon Prime Day Sale) के रूप में लांच किया है। फिलहाल यह कलर वेरिएंट केवल अमेज़ॅन प्राइम मेबर्स के लिए ही उपलब्ध कराया गया है। भारतीय बाजार में अभी केवल इस स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लू और सीटर ब्लू कलर में उपलब्ध कराया गया है। हालांकि अभी कंपनी की तरफ से इसकी जानकारी नहीं दी गई है कि इस नए कॉकटेल ऑरेंज कलर वेरिएंट को कब तक बाजार में सभी के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि बेहद जल्द इसे भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा।

भारतीय बाजार में लांच हुआ Nokia 9 Pure View

गौरतलब है कि सैमसंग गैलेक्सी M40 (Samsung Galaxy M40 Cocktail Orange Variant Price) के इस नए  कॉकटेल ऑरेंज की कीमत 19,990 रुपए रखी गई है। इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन क्रेडिट कार्ड और कुछ चुनिंदा डेबिट कार्ड पर नो-कॉस्ट EMI के साथ उपलब्ध है। अगर कोई अमेजन प्राइम उपभोक्ता एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के डेबिट या क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करता है तो उसे 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा ICICI बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5% की छूट दी जाएगी।

IMEI नंबर बदल देने के बाद भी हो जाएगा मोबाइल ट्रैक

Share.