website counter widget

20 अक्टूबर से शुरू होगी Samsung Galaxy Fold की डिलीवरी

0

भारतीय बाजार में कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) ने अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन लांच कर दिया है। हालांकि इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग भी इसके लांचिंग के बाद से ही शुरू कर दी गई थी। अब आगामी 20 तारीख से इस फोल्डेबल फोन की डिलीवरी भी शुरू कर दी जाएगी। बता दें की यह भारत का पहला मुड़ने वाला सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड (Samsung Galaxy Fold) स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में दमदार कैमरा, प्रोसेसर और शानदार डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन प्रीमियम सेगमेंट में भारतीय बाजार में लांच किया गया है। यह स्मार्टफोन मुड़ने के बाद यानी फोल्ड होने पर एक स्मार्टफोन की तरह दिखता है। वहीं जब से अनफोल्ड किया जाता है तो यह टैबलेट की तरह बन जाता है।

Xiaomi ने लॉन्च किया Redmi 8 स्मार्टफोन

कीमत

भारतीय बाजार में सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत 1,64,999 रुपए रखी गई है।

स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन में 7.3 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिजॉल्यूशन 1536×2152 पिक्सल है। वहीं जब इस स्मार्टफोन को फोल्ड किया जाता है तो इसकी स्क्रीन का साइज़ 4.6 इंच रह जाता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सैटअप दिया गया है। जिसमें 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिहाज से इसमें 10 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है लेकिन इसे अनफोल्ड करने पर 10 मेगापिक्सल के साथ ही 8 मेगापिक्सल का एक और कैमरा मिलता है।

दमदार फीचर्स के साथ 9 अक्टूबर को लांच होगा Xiaomi Redmi 8 Phone

वेरिएंट और फीचर्स

इस स्मार्टफोन को एक ही वेरिएंट में उतारा गया है। इस स्मार्टफोन में 12 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 4,380 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन 4जी एलटीई स्मार्टफोन है। इसके अलावा इसमें वाई-फाई 6, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी जैसे शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं। यह समर्टफोन वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

सिर्फ 199 रुपए में Moto E6s स्मार्टफोन खरीदना का मौका

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.