लीक हुआ Samsung Galaxy A90 5G का रिटेल बॉक्स

0

स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां लगातार एक के बाद एक शानदार स्मार्टफोन लांच कर रही हैं। वहीं कुछ कंपनियां नए स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी कर रही हैं। इसी क्रम में साउथ ​कोरियन कंपनी सैमसंग ने अपना गैलेक्सी A90 5G (Samsung Galaxy A90 5G) स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी कर रही है। लेकिन इससे पहले ही Galaxy A90 5G स्मार्टफोन का रिटेल बॉक्स लीक हो गया है। इस लीक की वजह से इस नए स्मार्टफोन की डिजाइन और फीचर्स सामने आए गए हैं। इस स्मार्टफोन की विशेषताओं को दक्षिण कोरिया की एक साइट पर शेयर भी किया गया है।

kodak ने 43, 50, 55-इंच के स्मार्ट TV मॉडल्स भारत में लॉन्च किये , कीमत 23 हजार से शुरू..

Samsung Galaxy A90 5G फीचर्स

गैलेक्सी A90 5G (Samsung Galaxy A90 5G) स्मार्टफोन का रिटेल बॉक्स लीक होने के बाद आई रिपोर्ट के मुताबिक़ इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी + सुपर AMOLED इन्फिनिटी-यू डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरे से लैस किया जाएगा। इस स्मार्टफोन में 48-मेगापिक्सल + 5-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल के सेंसर का इस्तेमाल किया जाएगा। वहीं सेल्फी के लिहाज से इस स्मार्टफोन में 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 855 ओक्टाकोर  प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा साथी यह सुपर-फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट किया जाएगा।

ये फीचर बदल कर देगा WhatsApp चैट का तरीका

इस स्मार्टफोन के साथ 25W का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। गैलेक्सी A90 5G (Samsung Galaxy A90 5G) के अलावा कंपनी की वेबसाइट पर गैलेक्सी A91 (Galaxy A91) को भी लिस्ट किया गया है। फिलहाल कंपनी की तरफ से यह जानकारी नहीं मिली है कि गैलेक्सी A90 5G (Galaxy A90 5G) को कब तक लांच किया जाएगा। न कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन की कीमत का कोई खुलासा किया है। इससे पहले पिछले हफ्ते भी गैलेक्सी A90 5G (Galaxy A90 5G) स्मार्टफोन को कंपनी की साइट पर देखा गया था।

Gmail के छुपे हुए फ़ीचर, जो आपको नहीं पता!

Prabhat

Share.