website counter widget

दमदार बैटरी, 5 कैमरे ,20X Zoom के साथ Realme X2 Pro लॉन्च!

0

चीन में अपना फ्लैगशिप डिवाइस लॉन्च करने के बाद रियलमी आज भारत में भी Realme X2 Pro लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी नई दिल्ली में आज दोपहर वाले इवेंट में यह डिवाइस लॉन्च करेगी। रियलमी ने अपने डिवाइस के भारत में ऑफिशल लॉन्च से पहले ही इसमें मिलने वाले कुछ फीचर्स और कई की-हाइलाइट्स कन्फर्म किए हैं। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को क्वॉलकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर दिया जाएगा साथ ही 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेटअप और 50W सुपरवूक फास्ट चार्ज सपॉर्ट भी यूजर्स को दिया जाएगा। कंपनी का दावा है कि Realme X2 Pro की बैटरी 0 से 100 प्रतिशत केवल 35 मिनट में चार्ज हो जाएगी।

BS-VI Jawa Perak : बुलेट को टक्कर देने आ गई जावा पेराक

स्मार्टफोन में 6.5 इंच की फुल एचडी+ सुपर AMOLED फ्लूइड डिस्प्ले 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ दिया गया है। इस डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और यह 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91.7 प्रतिशत है। डिस्प्ले प्रटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल किया गया है। सिक्यॉरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है (Realme X2 Pro)।

अब मिलेगा भारी कम्प्यूटर से छुटकारा, आया क्रेडिट कार्ड के साइज का कम्प्यूटर

कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है (Realme X2 Pro)। डिवाइस में सैमसंग के GW1 सेंसर वाला 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा यहां 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस, 8 मेगापिक्सल का टर्शिअरी कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रंट कैमरे में Sony IMX471 का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही इसका कैमरा 20X हाइब्रिड जूम के साथ आएगा है, जो कि प्रीमियम फीचर्स में से एक है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 Plus प्रोसेसर दिया जाएगा.

Royal Enfield का नया मॉडल लांच,अब मनचाही डिजाइन में खरीद सकते है

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.