Realme X जल्द होगा भारत में लांच

0

देश भर में सभी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां एक से बढ़ एक दमदार स्मार्टफोन लांच कर रही हैं। हालांकि भारतीय बाजार में चायनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने काफी दबदबा कायम कर रखा है। भारतीय ग्राहकों को शाओमी (Xiaomi) के स्मार्टफोन काफी पसंद आ रहे हैं। इस चायनीज कंपनी को रियलमी (Realme X) ने जोरदार टक्कर दी है।

फिलहाल रियलमी ने अपने Realme X स्मार्टफोन को चीन में लांच कर दिया है। रियलमी का यह बेहद ही दमदार स्मार्टफोन इसी साल भारत में भी लांच किया जा सकता है।

28,000 रूपए की कटौती से पिक्सल 3XL हुआ बेहद सस्ता

इस बारे में Realme India के CEO माधव सेठ (Madhav Sheth) ने जानकारी दी है कि, “हम Realme X को पहले लाने की कोशिश करेंगे, लेकिन हमारे सभी प्रयासों के साथ, हमें लगता है कि हम केवल इस फोन को इस वर्ष के मध्य तक ही ला पाएंगे।” माधव सेठ ने यह रिप्लाई कंपनी ने एक ट्वीट पर किया है।

माधव सेठ के इस रिप्लाई से स्पष्ट है कि इस स्मार्टफोन को भारत में लांच होने में थोड़ा समय लग सकता है। इससे पहले माधव सेठ (Madhav Sheth) ने एक ट्वीट कर इस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी साझा की थी। उन्होंने इससे पहले कहा था कि, “ये जरूरी नहीं है कि Realme X को चीन में जिन फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है उन्हीं के साथ भारत में लॉन्च किया जाए।”

Vivo ने लांच किया पंच-होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन

इसके साथ ही उन्होंने इस स्मार्टफोन को 18,000 रुपए तक की कीमत में लांच किए जाने की बात कही थी। आपको बता दें कि Realme के Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज स्मार्टफोन हैं। इन दोनों ही स्मार्टफोन को भारतीय उपभोक्ता काफी पसंद कर रहे हैं। चीन में Realme X स्मार्टफोन को 1499 चीनी युआन मतलब लगभग 15,100 रुपए में लांच किया गया है। यह कीमत 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की है।

Redmi Note 7 स्मार्टफोन को बंद करने जा रही कंपनी

जबकि इसके 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 1,599 चीनी युआन (लगभग 16,100 रुपए) रखी गई है। और इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत को 1799 चीनी युआन (लगभग 18,100 रुपए) में लांच किया गया है।

Share.