स्मार्टफोन खरीदने से पहले डालें Vivo V15 पर नज़र

0

भारतीय बाजारों में वीवो वी15 (Vivo V15) ने आते ही खूब सुर्खियां बटोरी। यह स्मार्टफोन (Vivo Latest Smartphone) पिछले हफ्ते ही भारत में लांच किया गया है। कंपनी ने अपने Vivo V15 स्मार्टफोन के लिए प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। कम्पनी द्वारा अपनी आधिकारिक वेबसाइट, अमेजन और फ्लिपकार्ट प्लेटफॉर्म पर Vivo V15 की प्री-बुकिंग शुरू कर दी गई है। इसके अलावा कम्पनी आगामी 1 अप्रैल से पेटीएम मॉल, Tata CliQ और दूसरे ऑफलाइन स्टोर्स पर भी अपना Vivo V15 स्मार्टफोन उपलब्ध करवा देगी।

Jio Data Offer : जियो अपने ग्राहकों के लिए फिर लाया फ्री डेटा

Related image

फिलहाल अगर आप अभी Vivo V15 को बुक करना चाहते हैं तो आपको कम्पनी की आधिकारिक वेबसाइट, अमेजन और फ्लिपकार्ट प्लेटफॉर्म पर जाकर इसे प्री-बुक करना होगा। कम्पनी ने अपने इस नए Vivo V15 स्मार्टफोन को 23,990 की कीमत में भारतीय बाजार में उतारा है। Vivo V15 स्मार्टफोन Frozen Black, Glamour Red और Royal Blue कलर में उपलब्ध है। कम्पनी द्वारा Vivo V15 स्मार्टफोन एक ही वेरियंट में लांच किया गया है।

Image result for vivo v15 and v15 pro

Vivo V15 स्मार्टफोन को 6जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज के साथ भारतीय बाजार में लांच किया गया है। कपनी ने इसके अलावा Vivo V15 स्मार्टफोन के कोई भी वेरियंट को बाजार में नहीं उतारा है। इतना ही नहीं Vivo V15 स्मार्टफोन पर कम्पनी द्वारा वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफर भी दिया जा रहा है। कम्पनी अपने इस Vivo V15 स्मार्टफोन पर 15 माह के लिए नो कॉस्ट EMI ऑफर और साथ में 2,000 रुपये की एक्सट्रा एक्सचेंज वैल्यू भी ऑफर कर रही है। सिर्फ इतना ही नहीं यदि आप देश की सबसे बड़ी सरकारी बैंक एसबीआई (SBI) का डेबिट या फिर क्रेडिट कार्ड का इस्तमाल करते हैं, तो आपको 5% कैशबैक का भी ऑफर मिलेगा। कंपनी रिलायंस जियो पर 10,000 रुपये तक का ऑफर भी पेश कर रही है।

Wow : मात्र आधी कीमत में मिल रहे स्मार्टफोन

Image result for vivo v15 launch in india

Vivo V15 स्मार्टफोन में 6.53 इंच की डिस्प्ले दी गई है। Vivo V15 स्मार्टफोन की डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है । Vivo V15 में MediaTek Helio P70 octa-core चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ Mali-G72 MP3 GPU, भी इस स्मार्टफोन में है। Vivo V15 स्मार्टफोन के रियर में माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 12MP+8MP+5MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी के लिहाज से Vivo V15 स्मार्टफोन में 32MP का पॉपअप सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। Vivo V15 स्मार्टफोन को 4,000mAh की बैटरी से लेस किया गया है जो ड्यूल इंजन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

आईफोन खरीदने वालों के लिए खुशखबरी

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.