सिर्फ 199 रुपए में Moto E6s स्मार्टफोन खरीदना का मौका

0

वैसे तो भारतीय बाजार में लगातार स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां एक से एक बेहतरीन स्मार्टफोन लांच कर रहे हैं। लेकिन इस त्योहारी सीजन में ई-कॉमर्स कंपनियों ने भी ग्राहकों को लुभाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। नवरात्रि के इस पावन पर्व के दौरान कई ई-कॉमर्स कंपनियां एक से एक धमाकेदार ऑफर्स अपने ग्राहकों के लिए लेकर आए हैं (Motorola Moto E6s Mobile)। इन ऑफर्स के तहत उपभोक्ताओं को बेहद ही सस्ते दामों में स्मार्टफोन्स, इलेक्ट्रॉनिक, फैशन के अलावा और भी कई अन्य प्रोडक्ट्स मिल रहे हैं। स्मार्टफोन के लिहाज़ से इस बार की ई-कॉमर्स कंपनियों की सेल बेहद किफायती साबित हो रही है।

LG G8s ThinQ स्मार्टफोन इस ख़ास फीचर के साथ हुआ लांच

गौरतलब है कि हाल ही में भारतीय बाजार में उतारा गया मोटोरोला (Motorola) कंपनी का Moto E6s स्मार्टफोन इस सेल के तहत बेहद ही सस्ता मिल रहा है। अगर आप भी इस नए धमाकेदार स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो यह आपको मात्र 199 रुपए में ही मिल जाएगा। हालांकि इस कीमत पर यह स्मार्टफोन खरीदने के लिए आपको कुछ ऑफर्स अप्लाई करने होंगें। तो चलिए जानते हैं कि आप मात्र 199 रुपए में Motorola Moto E6s Mobile कैसे खरीद सकते हैं और इसके लिए आपको क्या करना होगा।

Samsung Galaxy A70s स्मार्टफोन भारत में लांच

गौरतलब है कि मोटोरोला (Motorola) ने अपने Moto E6s स्मार्टफोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ भारतीय बाजार में उतारा है। इस स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपए रखी गयी है। लेकिन Flipkart Big Billion Days Sale के तहत इस स्मार्टफोन को मात्र 199 रुपए में ही खरीदा जा सकता है। दरअसल इस सेल में एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जो 7,800 तक का होगा। इस हिसाब से आपको यह नया धमाकेदार स्मार्टफोन केवल 199 रूपए में मिल सकता है। इसके अलावा इस सेल के तहत और भी कई तरह के ऑफर्स और डिस्काउंट भी दिए जा रहे हैं। अगर आप Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% का अनलिमिटेड कैशबैक ऑफर दिया जाएगा। इसके अलावा आप EMI ऑप्शन के साथ Axis Bank Credit और Debit कार्ड पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं।

फीचर्स

Moto E6s स्मार्टफोन में 6.1 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन वॉटर ड्रॉप नॉच के साथ आता है। वहीं इस स्मार्टफोन में 2.0GHz का MediaTek Helio P22 प्रोसेसर दिया गया है। कैमरे की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सैटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए Moto E6s स्मार्टफोन में  8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर भी मौजूद है। इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जो 10W के चार्जर के साथ मिलती है। इस स्मार्टफोन की बैटरी को रिमूवेबल रखा गया है।

Vivo U10 स्मार्टफोन लांच, जाने कीमत और दमदार फीचर्स

Prabhat Jain

Share.