website counter widget

Oppo Reno Ace होगा दुनिया का सबसे फ़ास्ट चार्ज होने वाला स्मार्टफोन

0

तेजी से डिजिटल होती दुनिया में स्मार्टफोन का बाजार भी काफी बढ़ गया है। स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां भी आये दिन नए-नए स्मार्टफोन बाजार में लांच कर रही हैं। इसी कड़ी में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo अपनी रेनो सीरीज के सबसे शानदार स्मार्टफोन Reno Ace को लांच करने की तैयारी में है। हाल ही में कंपनी ने अपने तीन स्मार्टफोन Reno2, Reno2 z, Reno2 F को लांच किया था जिसमें VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया था। वहीं अब कंपनी अपने अगले स्मार्टफोन में 65W Super VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देने जा रही है। कंपनी का कहना है कि यह दुनिया का सबसे फ़ास्ट चार्ज होने वाला स्मार्टफोन होगा।

कंपनी ने Reno Ace के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि इस स्मार्टफोन को इसी साल अक्टूबर माह में लांच किया जाएगा। इसके बारे में कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट Shen Yiren Brian ने बताया कि इस स्मार्टफोन में 65W Super VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 90-Hz डिस्प्ले दिया जाएगा। इस फ़ास्ट चार्जिंग तकनीक का इस्तेमाल पिछले साल लांच किए गए Oppo R17 में किया गया था।

हालांकि Oppo ने अभी तक इस नई तकनीक को आधिकारिक तौर पर लांच नहीं किया है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि 16 सितंबर को कंपनी अपनी इस नई तकनीक को लांच कर सकती है। Oppo Reno Ace स्मार्टफोन में Snapdragon 855+ प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फिलहाल इस स्मार्टफोन के अन्य किसी फीचर्स के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

कंपनी के Reno2, Reno2 Z और Reno2 F की कीमत के बारे में बात की जाए तो कम्पनी ने Reno2 को 36,990 रुपए में बाजार में उतारा है। जबकि Oppo Reno2 Z की कीमत 29,990 रुपए रखी गई है। Reno2 F की कीमत को लेकर फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। यह स्मार्टफोन नवंबर माह तक बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा।

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.