LG ने लांच किया अपना नया LG K12 प्लस स्मार्टफोन

0

देश में लगातार नए-नए फीचर से लैस एक से बढ़ एक शानदार स्मार्टफोन लांच हो रहे हैं। आने वाले नए स्मार्टफोन काफी सस्ते और बेहद ही दमदार फीचर के साथ भारतीय ग्राहकों के लिए उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। सभी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां ग्राहकों को शानदार से शानदार फीचर सस्ते में उपलब्ध करवाने के लिए तत्पर हैं। वहीं स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी एलजी (LG) ने भी अपना K12+ स्मार्टफोन लांच कर दिया है। एलजी (LG) कंपनी द्वारा पिछले माह ही मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) इवेंट में K12+ पेश किया गया था। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस LG K12 प्लस स्मार्टफोन फिलहाल ब्राजील में लांच किया गया है।

Image result for LG K12+

एलजी (LG) कंपनी द्वारा इस दमदार स्मार्टफोन को ब्राजील के बाजारों में उतारा गया है। LG K12 प्लस स्मार्टफोन भारतीय बाजार में कब लांच होगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। ब्राजील में LG K12 प्लस स्मार्टफोन को 21,200 रुपए की शुरूआती कीमत में उतारा गया है। फिलहाल इस स्मार्टफोन को तीन कलर वेरियंट में उतारा गया है। LG K12 प्लस स्मार्टफोन मोरक्कन ब्लू, प्लेटिनम ग्रे और ब्लैक कलर में उपलब्ध है। कंपनी एलजी ने अपने इस नए स्मार्टफोन में 5.7 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया है। LG K12 प्लस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी की स्टोरेज क्षमता दी गई है। हालांकि इसके स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की सहायता से 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Related image

कंपनी ने LG K12 प्लस स्मार्टफोन को ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर से लैस किया है। कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन में सिक्योरिटी फीचर के रूप में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया है। इसके अलावा LG K12 प्लस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। हालांकि वर्तमान में आने वाले स्मार्टफोन की तरह इसमें एलजी कंपनी ने डुअल या ट्रिपल नहीं बल्कि सिंगल कैमरा ही दिया है। वहीं सेल्फी के लिहाज से LG K12 प्लस में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 3000 एमएएच की बैटरी से LG K12 प्लस को पावर मिलता है। वहीं मिली जानकारी के अनुसार यह कहा जा सकता है कि बेहद जल्दी कंपनी अपने नए स्मार्टफोन को भारत में लांच कर सकती है।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.