लांच से पहले MOTO फोल्डेबल फोन की जानकारी लीक

0

स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अब फोल्डेबल फोन लाने की पूरी तयारी कर चुकी हैं। ऐसे में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने अपने पहले सबसे लोकप्रिय फ्लिपफोन को फोल्डेबल फोन में तब्दील करने की तैयारी कर ली है। अब बाजार में मोटोरोला भी अपने फोल्डेबल फोन को उतारने की तैयारी में है। मोटोरोला के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन का नाम मोटो रेजर 2019 (Moto RAZR 2019) रखा गया है। लेकिन मोटो के इस फोल्डेबल फोन को लांच किए जाने से पहले ही इसकी जानकारी लीक हो गई है। लीक हुई इस जानकारी में इस स्मार्टफोन की तस्वीर भी सामने आ गई है। इस फोल्डेबल फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में भी कुछ जानकारी लीक हुई है जो हम आपको बताने जा रहे है।

स्मार्टफोन खरीदने से पहले एक बार जरूर पढ़ें यह खबर

Related image

दरअसल मोटो के नए फोल्डेबल स्मार्टफोन की जो तस्वीर लीक हुई है उससे यह स्पष्ट होता है कि, इस स्मार्टफोन में ऊपर एक चौड़ा नॉच दिया गया है। इस तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि इस स्मार्टफोन का आधार यानी के बेस थोड़ा मोटा बनाया गया है। इस लीक तस्वीर को देखने से पता चलता है कि मोटो ने अपने फ्लिपफोन को फोल्डेबल फोन में तब्दील किया है।

Image result for moto Razr 2019

गौरतलब है कि सालों पहले मोटो ने अपने इस फ़्लिपफोन से लोगों को काफी आकर्षित किया था। मोटोरोला का यह फोन सर्वाधिक लोकप्रिय हुआ था। वहीं अब मोटो के इस नए फोल्डेबल फोन के लिए टेक जगत का अनुमान है कि मोटो रेजर 2019 में भी पुराने फ्लिपफोन की तरह तीन डिस्प्ले दिए जाएंगे।

लॉन्च हुआ Oppo F11 Pro Avenger एडिशन

Image result for moto Razr 2019

ऐसा अनुमान है कि दो डिस्प्ले तो फोल्डेबल फोन के मैं डिस्प्ले होंगे। जबकि एक और डिस्प्ले इस स्मार्टफोन के फोल्ड होने के बाद नोटिफिकेशन और अलर्ट की जानकारी मुहैया करवाएगा। यह डिजाइन फ्लिपफोन से प्रेरित बताई जा रही है और उसी की तरह इसमें ऊपर एक अलर्ट डिस्प्ले दिया जाएगा। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि यह फोल्डेबल फोन कब तक बाजार में उतारा जाएगा। लेकिन अनुमान है कि दो वैरिएंट में उतारा जा सकता है। जिसका पहला वेरिएंट 4जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज और दूसरा वेरिएंट 6जीबी रैम/128 जीबी इंटरनल मेमोरी वाला हो सकता है।

Redmi Y3 – सेल्फी के दीवाने जरूर पढ़ें यह खबर

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.