website counter widget

लीक हुईं हुवावे मेट 30 लाइट की तस्वीरें, सामने आए फीचर

0

अभी हाल ही में नोकिया ने अपना 5 कैमरे वाला स्मार्टफोन नोकिया 9 प्योर व्यू (Nokia 9 Pure View) भारतीय बाजार में लांच किया था। यह पहला स्मार्टफोन था जिसमें 5 कैमरे दिए गए थे। वहीं अब दिग्गज चायनीज टेक कंपनी हुवावे के अपकमिंग स्मार्टफोन हुवावे मेट 30 लाइट (Huawei Mate 30 Lite) की कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं। इन  लीक हुई तस्वीरों से यह पता चला है कि कंपनी अपने आने वाले स्मार्टफोन में 4 कैमरा देने जा रहा है। जी हां हुवावे मेट 30 लाइट (Huawei Mate 30 Lite) स्मार्टफोन में 4 कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

चायनीज कंपनी के आने वाले नए स्मार्टफोन की तस्वीरों को हाल ही ने स्लैशलीक्स द्वारा इंटरनेट पर ​देखा गया है। इस स्मार्टफोन को हुवावे ​​नोवा 5 आई प्रो भी कहा जा रह है। गौरतलब है कि हुवावे मेट 30 लाइट (Huawei Mate 30 Lite) को पिछले सप्ताह ही चीनी वेबसाईट TENAA पर भी देखा गया था। इन तस्वीर के लीक हो जाने से इस चायनीज स्मार्टफोन के कुछ फीचर भी सामने आए हैं। इन तस्वीरों में इस स्मार्टफोन की डिजाइन को भी साफ़ दिखाया गया है। तस्वीरें सामने आने के बाद अफवाहों का बाजार गर्म हो चुका है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी अपने नए हुवावे मेट 30 लाइट (Huawei Mate 30 Lite) स्मार्टफोन को यूरोपीय बाजार में नोवा 5 आई प्रो के रूप में उतारेगी।

हालांकि इस समर्टफोन की इंटरनेट पर आई तस्वीरों से पता चला है कि हुवावे मेट 30 लाइट (Huawei Mate 30 Lite) स्मार्टफोन में 6.26 इंच का आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। इस डिस्प्ले के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर में सेल्फी कैमरे का हॉल भी दिखाई दे रहा है। वहीं स्मार्टफोन के बाइक में 4 कैमरा सेटअप भी दिखाई दे रहा है। इनमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। जबकि अन्य कैमरे 8-मेगापिक्सेल, 2-मेगापिक्सेल और 2-मेगापिक्सेल सेंसर के दिए जाएंगे। यह दमदार स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9.0 पाई ओएस पर काम करेगा। इस स्मार्टफोन में हाईसिलिकॉन किरिन 810 SoC प्रोसेसर दिया जाएगा।

हुवावे मेट 30 लाइट (Huawei Mate 30 Lite) स्मार्टफोन में 3,900mAh की पावरफुल बैटरी का इस्तेमाल किया जाएगा। फिलहाल इस स्मार्टफोन के लांच किए जाने के बारे में अभी कोई भी जानकारी नहीं दी गई है, और न ही इसकी कीमत का खुलासा किया गया है। इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर व कीमत फोन को लांच किए जाने के बाद ही पता चल सकेगी।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.