Galaxy A70 खरीदने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर

0

स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी सैमसंग (Samsung) लगातार ही अपनी A सीरीज (A Series) के एक से बढ़ कर एक दमदार स्मार्टफोन पेश करती जा रही है। सैमसंग कम्पनी ने साल के शुरूआती 4 माह में अपनी A सीरीज पर ध्यान दिया है। A सीरीज के स्मार्टफोन (Samsung Galaxy A70 ) बेहतर डिजाइन के साथ अपडेटेड सॉफ्टवेयर के साथ बाजार में उतारे गए हैं। जहां इस सीरीज का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन Galaxy A80 है, तो वहीं Galaxy A10 सबसे किफायती स्मार्टफोन साबित हुआ है।

लांच से पहले Leak हुई OnePlus 7 की तस्वीर

Samsung Galaxy A70 Unboxing Video (Review) :

सैमसंग कम्पनी ने अपनी A सीरीज का गैलेक्सी ए70 (Samsung Galaxy A70) पिछले माह ही बाजार में लांच किया था। अब इस स्मार्टफोन को वैश्विक बाजरों के लिए भी पेश किया जाएगा। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि आगामी 26 अप्रैल से इस स्मार्टफोन को अंतरराष्ट्रीय बाजारों में उतार दिया जाएगा। कम्पनी ने अपने गैलेक्सी ए70 (Samsung Galaxy A70) में 3डी ग्लास्टिक डिजाइन का इस्तेमाल किया है। इसे देखने पर इसका पिछले हिस्सा ग्लास जैसा लगता है, लेकिन इसे प्लास्टिक से डिजाइन किया गया है।

Sale : ग्राहकों के लिए लुभावने ऑफ़र्स

Samsung Galaxy A70 Specification :

https://www.youtube.com/watch?v=MgdiMnZWYOw

यह बेहद ही ग्लॉसी स्मार्टफोन है और वजन में भी काफी कम है। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले विविड कलर्स से लैस होने के साथ ही वाइब्रेंट और पंची है। इस स्मार्टफोन में ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा फेस अनलॉक जैसा फीचर भी इस स्मार्टफोन में दिया गया है। Galaxy A70 स्मार्टफोन को क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस किया गया है। यह स्मार्टफोन दो वेरियंट में उपलब्ध है। इसमें 6 जीबी और 8 जीबी रैम के दो वेरियंट है जिनकी स्टोरेज क्षमता 128 जीबी की दी गई है। हालांकि माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इसे बढ़ाया जा सकता है। परफॉरमेंस के लिहाज से यह बेहद शानदार स्मार्टफोन है।

स्मार्टफोन खरीदने से पहले इस खबर पर डालें एक नज़र

Related image

Samsung Galaxy A70 में ट्रिपल कैमरा सैटअप दिया गया है। जिसमें 32MP, 8MP और 5MP कैमरे का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 4,500 एमएच की बेहद दमदार बैटरी दी गई है, जो सुपर-फास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट करती है।  यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित वन यूआई पर कार्य करता है।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.