Asus लाया पावरफुल गेमिंग स्मार्टफोन, जानकर रह जाएंगे हैरान

0

देश में लगातार एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच किए जा रहे हैं। हर उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां भी अपने स्मार्टफोन को और भी ज्यादा बेहतर बनाने के प्रयास में लगी हुई हैं। अभी हाल ही में आसुस (Asus) ने अपना एक बेहद ही दमदार स्मार्टफोन लांच किया था। इस दमदार स्मार्टफोन में कंपनी ने 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी थी। यह स्मार्टफोन गेम खेलने वाले उपभोक्ताओं के लिए उतारा गया था। अब कम्पनी ने इसका अपडेटेड और एडवांस वर्जन पेश किया है। आसुस (Asus) कंपनी ने अपना आसुस आरोजी फ़ोन 2 (Asus ROG Phone 2) पेश किया है। इस स्मार्टफोन को गेमिंग स्मार्टफोन भी कह सकते हैं। आइए जानते हैं इसके दमदार फीचर्स के बारे में।

स्पेसिफिकेशन

जिन उपभोक्ताओं को मोबाइल में गेम खेलने का शौक है और जो हद से ज्यादा गेम खेलना पसंद करते हैं, उन्ही लोगों को ध्यान में रखकर इस स्मार्टफोन को तैयार किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.59 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। सुरक्षा के लिहाज़ से इस स्मार्टफोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है। अगर इस स्मार्टफोन के रिफ्रेश रेट की बात की जाए तो यह 120Hz है। आपको ये बात जानकार बेहद हैरानी होगी कि इस स्मार्टफोन में बेहद ही दमदार 12 जीबी की रैम दी गई है। यह स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को बेहद ही स्मूथ बनता है। इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन में बेहद ही शानदार और दमदार प्रोसेसर दिया गया जो आपको यह विकल्प उपलब्ध कराता है कि आप इस स्मार्टफोन को स्टॉक एंड्रॉयड पर चलाना चाहते हैं या फिर ROG UI पर।

स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें आपको 512 जीबी की स्टोरेज क्षमता भी दी गई है। वहीं इस स्मार्टफोन को ज्यादा देर तक इस्तेमाल करने के लिए इसमें बेहद ही दमदार बैटरी भी दी गई है। इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 6000 एमएएच की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जो आपको बेहद ही लंबे समय तक गेम खेलने का अनुभव प्रदान करेगा। वहीं इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

कीमत

अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो फिलहाल कंपनी ने इसे अभी छुपाकर ही रखा है। इस समर्टफोन की कीमत का खुलासा फिलहाल कंपनी ने नहीं किया है। लेकिन गेम लवर्स के लिए यह स्मार्टफोन बेहद ही शानदार है।

Share.