माइक्रोमैक्स ने मैदान में उतारा दमदार फोन

0

भारतीय स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी माइक्रोमैक्स के सब-ब्रांड वाईएयू टेलीवेंचर्स ने भारत में यूएस स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन में 4,000 एमएच की दमदार बैटरी, फेस अनलॉक और एंड्राइड 8.1 ओरियो है। स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। फ्लिपकार्ट पर इस फोन की सेल 6 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। अगली सेल 13 सितंबर 2018 को होगी।

माइक्रोमैक्स के यूएस स्मार्टफोन में 2 जीबी रैम और 16 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। फोन की कीमत 5,999 रुपए है। फोन में 5.45 इंच का डिस्प्ले है। कंपनी का कहना है कि 13 सितंबर की सेल के बाद यह फोन ओपन सेल में मिलने लगेगा।

यूएस स्मार्टफोन तीन कलर चारकोल ग्रे, इलेक्ट्रिक ब्लू और रोज गोल्ड कलर मिलेंगे। वहीं 3 जीबी और 32 जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट को सितंबर के आखिर में लॉन्च किया जाएगा। फोन में 13 मेगा पिक्सेल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए 5 मेगा पिक्सेल का कैमरा है। फोन में फेस अनलॉक के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। फोन क्वॉडकोर मीडियाटेक एमटी6739 प्रोसेसर से पॉवर्ड है।

पिछले करीब एक साल में ब्रांड की तरफ से लॉन्च किया गया यह दूसरा स्मार्टफोन है। इससे पहले माइक्रोमैक्स के सब-ब्रांड वाएयू टेलीवेंचर्स ने सितंबर 2017 में यू यूरेका 2 लॉन्च किया था।

Share.