गूगल पे दे रहा नई आकर्षक रिवॉर्ड स्कीम

0

भारत में अपनी पेमेंट सर्विस को बढ़ावा देने के लिए गूगल ने पिछले दिनों अपनी पेमेंट सर्विस का नाम बदल दिया है। पिछले साल भारत में लॉन्च हुआ गूगल का पेमेंट एप गूगल तेज़ अब गूगल पे के नाम से जाना जाएगा। कंपनी ने अपने यूज़र्स के लिए आकर्षक रिवॉर्ड स्कीम का भी ऐलान किया है।

साथ ही कंपनी ने अपने यूज़र्स के लिए आकर्षक रिवॉर्ड स्कीम का भी ऐलान किया है। कंपनी ने ऐलान किया कि यदि यूज़र्स गूगल पे के जरिये ट्रांज़ेक्शन करते हैं तो उनके पास 1,00,000 रुपए तक जीतने का मौका होगा। बस 18 सितंबर सुबह 9 बजे तक गूगल पे का इस्तेमाल कर कम से कम पांच ट्रांजेक्शन के जरिये कीजिए और आप जीत सकते हैं 100000 रुपए। इस इनाम को पाने के लिए यूज़र्स को गूगल तेज़ यूपीआई आईडी का इस्तेमाल कर पर्सन-टू-पर्सन ट्रांजेक्शन, दूसरे बैंक अकाउंट में ट्रांजेक्शन और कैश मोड व बैंक अकाउंट के जरिये कारोबारियों को पेमेंट करना होगा।

गूगल कुल 5 करोड़ के इनाम दे रही है, जिसमें इनाम को 5 रुपए से 1,00,000 रुपए के हिस्सों में विभाजित किया गया है। कंपनी का दावा है कि कुछ भाग्यशाली विजेताओं को इनाम की पूरी राशि दी जाएगी।

गूगल पे ने अपनी सेवाओं में वृद्धि की है| साथ ही कुछ बैंको से साझेदारी करते हुए अपने ग्राहकों को लोन देने की सुविधा भी शुरू की है, जिससे ग्राहकों को तुरंत लोन उपलब्ध होगा। विभिन्न बैंको से की गई गूगल की साझेदारी के तहत यूज़र्स को सीधे एप से ही आसान और तुरंत लोन मिल जाएगा।

गूगल पे भारत में पैर ज़माने के लिए पहले से यहां के बाज़ार में अपनी जड़ें जमा चुकी दिग्गज रिटेल कंपनी जैसे बिग बाज़ार और अन्य कंपनियों से अपनी  एप को पेमेंट ऑप्शन के तौर पर एड करने के लिए बात कर रही है।

अब Google की मदद से आसान किश्तों में मिलेगा Loan

दबंग लेखिका Ismat Chughtai को Google ने Doodle बनाकर किया याद

Share.