शाओमी लॉन्च करने जा रही स्मार्ट LED बल्ब

0

मशहूर चायनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने अपने बेहतरीन स्मार्टफोन्स के कारण खूब नाम कमाया है। लोग Xiaomi के स्मार्टफोन्स के दीवाने हो गए हैं। भारतीय बाजार की बात की जाए तो इसके आधे से ज्यादा बाजार पर सिर्फ शाओमी का ही सिक्का चलता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी अब एक बेहद ही अलग सेगमेंट में कदम रखने को तैयार है। स्मार्टफोन के बाद यह कंपनी भारतीय बाजार में स्मार्ट LED बल्ब लेकर आने वाली है।

Image result for MI स्मार्ट LED बल्ब

जी हां आपने बिलकुल ठीक पढ़ा। अब जल्द ही शाओमी अपना स्मार्ट LED बल्ब भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है। शाओमी के LED बल्ब की बात की जाए तो इसमें 16 लाख से भी अधिक कलर मिलेंगे और यह 11 साल तक कार्य करने में सक्षम है। इस स्मार्ट LED बल्ब में एलेक्सा और गूगल असिसटेंट स्पोर्ट भी दिया गया है। इस LED बल्ब को एमआई होम ऐप मतलब MI.com से आसानी से खरीदा जा सकेगा। अगर आप चाहें तो कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी अपना स्मार्ट LED बल्ब खरीद सकते हैं। हालांकि अभी इस स्मार्ट ब्लब की कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

Image result for MI स्मार्ट LED बल्ब

कंपनी अपने इस नए स्मार्ट LED बल्ब को आगामी 26 अप्रैल को क्राउटफंडिंग कार्यक्रम में लॉन्च कर सकती है। कंपनी का यह स्मार्ट बल्ब 10 वॉट का होगा। यह स्मार्ट LED बल्ब साधारण होल्डर में नहीं लगाया जा सकता। इसके लिए आपको अलग से होल्डर खरीदना होगा। इस स्मार्ट LED बल्ब में वाई-फाई कनेक्टिविटी दी गई है। वाई-फाई के जरिए आप अपने स्मार्ट बल्ब का कलर अपने स्मार्टफोन ऐप से बदल सकेंगे। अगर आप इस ब्लब का रंग अपने आप बदलना चाहते हैं तो इसके लिए आप टाइमिंग सेट कर सकते हैं।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.