website counter widget

Thomson TV खरीदना है तो फ्लिपकार्ट की सेल पर आइये

0

फ़्रांस की प्रसिद्ध कंपनी थॉमसन (Thomson tv) ने भारतीय मार्केट में अपने टीवी बिजनेस का एक साल पूरा कर लिया है| इस बात की जानकारी कंपनी के अधिकारियों ने दी| इस खास अवसर को सेलिब्रेट करने के लिए थॉमसन कंपनी ने फ्लिपकार्ट (Thomson TV sale on Flipkart) पर एक सेल के आयोजन की घोषणा की है| इस मौके पर कंपनी अपने सभी टीवी पर ऑनलाइन डील्स और डिस्काउंट की पेशकश करेगी। यह सेल 21 अप्रैल से शुरू होगी। कंपनी इस सेल में ग्राहकों को 10,000 रुपए तक के डिस्काउंट दे रही है।

इतनी कम कीमत में लांच हुआ शानदार टीवी

TV

यह सेल (Thomson TV sale on Flipkart) 21 अप्रैल को 12AM से शुरू होगी। फिलहाल कंपनी ने इस सेल में मिलने वाली डील्स और डिस्काउंट के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है। हालांकि हम आपके लिए फ्लिपकार्ट पर शामिल कंपनी के सभी टीवी की जानकारी लेकर आए हैं।फ्लिपकार्ट पर कंपनी का 24-इंच का Thomson R9 HD रेडी LED TV लिस्टेड है, जिसकी कीमत 7,999 रुपए है। Thomson B9 Pro HD रेडी LED TV की कीमत 11,999 रुपए है।

बेहतरीन लैपटॉप की चाह रखने वालों के लिए खास खबर

Image result for Thomson R9 HD रेडी

इसके अलावा कंपनी के द्वारा एक 32-इंच स्मार्ट टीवी भी बेचा जा रहा है। यदि आपका बजट थोड़ा कम है तो आप 32 इंच का टीवी भी खरीद सकते हैं, जो Thomson R9 HD रेडी LED TV के नाम से आता है और इसकी कीमत 9,999 रुपये है। हालांकि यह एक स्मार्ट टीवी नहीं है। इसके अलावा कंपनी 40-इंच, 50-इंच और 55-इंच टीवी के ऑप्शन भी देती है।गौरतलब है कि टेक्नीकलर के अधिकार वाली फ्रांस की कंपनी Thomson ने हाल ही में भारत में तीन स्मार्ट टीवी लॉन्च किए थे। ये मॉडल 43 इंच 4के यूएचडी एचडीआर, 40 इंच और तीसरा 32 इंच।

टीवी खरीदने से पहले देख लें यह दो धांसू TV

Thomson ने भारत में लॉन्च किए 3 स्मार्ट टीवी, कीमत 13,490 से शुरू

Thomson के 43 इंच वाले टीवी की बात करें तो यह 43TM4377 मॉडल नाम के साथ आया है। इसकी कीमत 27,999 रुपये है। इसमें एलजी का आईपीएस पैनल है। यह एचडीआर को सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि टीवी 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल देगा। हार्डवेयर की बात करें तो यह एंड्रॉयड 4.4.4 किटकैट पर चलता है। टीवी में डुअल कोर कॉरटेक्स-ए53 प्रोसेसर इस्तेमाल हुआ है, जिसकी सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 1.4 गीगाहर्ट्ज़ है। माली-टी720 जीपीयू भी सहायता के लिए दिया गया है। इसमें 1 जीबी रैम है। स्टोरेज 8 जीबी का है। हेडफोन जैक और एसडी कार्ड स्लॉट के लिए जगह दी गई है। वाई-फाई कनेक्टिविटी की सुविधा भी इसमें मिलेगी। बता दें कि हाल में शाओमी ने भी भारतीय बाज़ार में अपने तीन स्मार्ट टीवी उतारे हैं, जिन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब तक हुईं सेल में शाओमी टीवी की ज़बरदस्त डिमांड देखने को मिली है।

Image result for 43TM4377

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.