Upcoming Cars in July 2019 : नए एडवांस फीचर्स के साथ इस माह लांच होंगी कई धांसू कारें

0

भारतीय बाजार में लगातार एक से बढ़कर एक वाहन लांच (Upcoming Cars in July 2019) किए जा रहे हैं। वाहन निर्माता कंपनियां अब आने वाले साल में लागू होने वाले BS-6 मॉडल के अनुरूप ही अपने वाहनों को तैयार कर रही हैं। इसी क्रम में जून माह के अंत में एमजी मोटर्स (MG Motors) ने देश की पहली इंटरनेट एसयूवी कार लांच की। अब इस महीने कई धांसू कारें लांच होने वाली हैं। जुलाई माह में कई वाहन निर्माता कंपनियां जैसे रेनॉल्ट, हुंडई, ऑडी और पोर्शे अपनी लग्जरी कारें लांच करने की तैयारी में हैं।

नए एडवांस फीचर्स के साथ इस माह लांच होंगी कई धांसू कारें

Upcoming Cars in July 2019 :

गौरतलब है कि इस माह रेनॉल्ट इंडिया (Renault India) अपनी सब-फोर मीटर एमपीवी कार ट्राइबर (Triber) लांच करेगी। इस कार को सीएमएफ-ए प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। कंपनी ने अपने इसी प्लेटफॉर्म पर क्विड हैचबैक (KWID Hatchback) कार को भी तैयार किया है। अब इस माह कंपनी अपनी बेहद ही दमदार कार ट्राइबर (Triber) को लांच करने जा रही है। फिलहाल इस दमदार कार के फीचर और स्पेसिफिकेशन की ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

टाटा हैरियर और जीप कंपस को देगी टक्कर

रेनॉल्ट के अलावा हुंडई मोटर्स (Hyundai Motors) भी अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार कोना (Hyundai Kona) को इसी माह में लांच करेगी। ख़बरों की माने तो हुंडई मोटर्स की यह इलेक्ट्रिक कार आगामी 9 जुलाई को लांच की जाएगी। यह इलेक्ट्रिक कार एक बार चार्ज करने पर 350 किमी. तक का सफर तय करने में सक्षम है। इस कार को फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस किया गया है जिसके कारण इस कार को फुल चार्ज करने में महज़ 30 मिनट का समय लगता है।

Honor Days Sale में बेहद सस्ते मिल रहे स्मार्टफोन्स

इसके बाद नंबर आता है ऑडी इंडिया (Audi India) का। Audi इंडिया अपनी फोर्थ जनरेशन क्यू 8 (Audi Q8) को इसी माह लांच करने जा रही है। ऑडी क्यू 8 (Audi Q8) को कंपनी ने इससे पहले साल 2018 के जुलाई माह में पेश किया था। वहीं इस माह पोर्शे इंडिया भी अपनी 2018 पोर्शे मेकेन कार का फेसलिफ्ट मॉडल भारतीय बाजार में उतारेगी। कंपनी की यह अपग्रेडेड कार नई जनरेशन पोर्शे केनन से प्रेरित है।

Share.