Kia Motors ने आज से शुरू की Seltos की प्री-बुकिंग

0

किया मोटर्स (Kia Motors) की पहली एसयूवी सेल्टोस (Seltos) का इंतजार आखिरकार ख़त्म हो गया। इस नयी सेल्टोस (Seltos) कार की प्री-बुकिंग आज से शुरू कर दी गई है। भारतीय ग्राहकों के लिए किया मोटर्स (Kia Motors) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस नई एसयूवी सेल्टोस (Seltos) की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। अगर आप भी इस कार की प्री-बुकिंग करना चाहते हैं तो आपको किया मोटर्स (Kia Motors) की आधिकारिक वेबसाइट पर जानकार मात्र 25,000 रुपए चुकाने होंगे। अगर आप सेल्स पॉइंट्स पर जाकर बुकिंग करना चाहते हैं तो देश भर में कम्पनी के 206 सेल्स पॉइंट्स स्थित हैं जहां से आप इस कार की बुकिंग कर सकते हैं।

मारुती S-Cross का पेट्रोल वर्जन होने जा रहा लांच

गौरतलब है कि किया मोटर्स (Kia Motors) अपनी पहली एसयूवी सेल्टोस (Seltos) को 22 अगस्त को लांच करेगी। लांच होने के बाद इसकी डिलीवरी भी की जाएगी। एक्सपर्ट्स की माने तो कंपनी अपनी इस कार की कीमत 12 लाख रुपए तक निर्धारित कर सकती है। इस कार में शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं।

फीचर्स

अगर इस शानदार कार के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 6 एयरबैग, एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण, वाहन स्थिरता प्रबंधन, हिल स्टार्ट असिस्ट, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर और एक ब्लाइंड स्पॉट व्यू मॉनिटर जैसे बेहद ही शानदार और दमदार फीचर्स दिए गए हैं। किया मोटर्स (Kia Motors) ने उम्मीद जताई है कि इन फीचर्स से लैस यह एसयूवी सेल्टोस (Seltos) उपभोक्ताओं को बेहद पसंद आएगी।

मोबाइल के बाद अब ऑटोमोबाइल क्षेत्र में होगा चीनी कंपनियों का राज

इंजन क्षमता

ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि सेल्टोस (Seltos) को तीन इंजन ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जाएगा। सेल्टोस (Seltos) कार में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के अलावा 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और डीजल इंजन दिया जाएगा। वहीं इस शानदार कार में इको और स्पोर्ट मोड भी दिए जाएंगे। ऐसी उम्मीद है कि इस कार में कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिया जा सकता है।

Hyundai Kona को एक बार चार्ज करने पर 452 km चलाएं

Share.