website counter widget

Jeep compass पर मिल रही डेढ़ लाख रुपए तक की छूट

0

देश में आर्थिक मंदी चल रही है लेकिन वाहन निर्माता कंपनियां इस फेस्टिव सीजन में अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरफ के ऑफर्स की पेशकश कर रही हैं। फेस्टिव सीजन के इस दौर में महिंद्रा (Mahindra), हुंडई (Hyundai), होंडा (Honda) के बाद अब जीप (Jeep) अपने ग्राहकों के लिए बेहद शानदार ऑफर्स लेकर आई है। इस फेस्टिव सीजन में जीप (Jeep) अपनी सबसे किफायती एसयूवी जीप कंपास (Jeep Compass) पर बेहद ही शानदार ऑफर्स दे रही है। बता दें कि जीप कंपास (Jeep Compass) को साल 2017 में भारतीय बाजार में 14.99 लाख रुपए की कीमत पर लांच किया गया था।

1.5 लाख रुपए तक की छूट

फिलहाल देश में दीपावली का माहौल है। इस दिवाली सभी वाहन निर्माता कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही हैं। इसी क्रम में जीप ने भी अपनी इस शानदार एसयूवी पर भारी छूट दी है। अगर आप इस फेस्टिव सीजन जीप कंपास (Jeep Compass) खरीदते हैं तो आपको इस एसयूवी पर 1.5 लाख रुपए तक की बचत होगी। जी हां कंपनी अपनी इस लग्जरी एसयूवी पर डेढ़ लाख रुपए तक की बचत करने का मौका दे रही है। इतना ही नहीं इसके अलावा डीलरशिप्स द्वारा और भी कई तरह के शानदार ऑफर्स और कैश लाभ उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

स्पेसिफिकेशन

अगर बात की जाए जीप कंपास (Jeep Compass) के स्पेसिफिकेशन की तो इसमें आपको पेट्रोल व डीजल दोनों तरह के इंजन का विकल्प मिलता है। इसके डीजल वेरिएंट में 2.0-लीटर बीएस4 इंजन दिया गया है। यह दमदार इंजन 173 PS की पावर और 350 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके टॉप वेरिएंट में ट्रेलहॉक में 2.0-लीटर बीएस6 इंजन का इस्तेमाल किया गया जो 70 PS की पावर और 350 NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके यदि पेट्रोल वेरिएंट की बात की जाए तो उसमे आपको 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड बीएस4 इंजन मिलेगा जो 163PS की पावर और 250 NM टॉर्क जनरेट करता है।

कीमत

इस शानदार एसयूवी जीप कंपास (Jeep Compass) की शुरूआती कीमत 14.99 लाख रुपए है जो 23.11 लाख रुपए तक जाती है। अगर इसके ऑफ-रोड वर्जन ट्रेलहॉक की कीमत की बात की जाए तो यह 26.80 लाख रुपए से 27.60 लाख रुपए के बीच है। इस साल के अंत तक कंपनी अपनी इस एसयूवी को बीएस-6 नॉर्म्स पर अपग्रेडेड करेगी। अपग्रेड किए जाने पर इसकी कीमत में इजाफा होना लाजमी है।

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.