खाते हिंदुस्तान का गातें पाकिस्तान का

0

कल दो सनसनीखेज वीडियो (Cartoon On Amulya Leona) सुर्खियों में रहे। पहले वीडियो में ओवेसी की पार्टी के नेता वारिस पठान हिंदुओ को खुली चुनौती देते दिखाई दे रहे थे। पठान ने कहा हम 15 करोड़ है लेकिन 100 करोड़ पर भारी है। और दूसरे वीडियो में एक लड़की ने ओवेसी  (Asaduddin Owaisi) के मंच से, उनकी मौजूदगी में खुलेआम पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा दिए। ओवेसी (Asaduddin Owaisi 15 Crore Muslim)  और उनके जैसे नेताओं को पाकिस्तान परस्त क्यों कहा जाता है ये कल के दोनों वीडियो देखकर पूरा देश समझ गया।पाकिस्तान जिंदाबाद (Pakistan Zindabad) बोलने वाली लड़की का एक वीडियो (Viral Video social media) और सोशल मीडिया में चल रहा है जिसमे वो कह रही है कि इस मुहिम का वो सिर्फ एक चेहरा भर हैं। बाकी विरोध प्रदर्शनों के लिए एक बड़ी गैंग उसके पीछे है। लड़की ने स्पष्ट तौर पर बताया कि एक बहुत बड़ा छात्र समूह इन प्रदर्शनों के पीछे है। उसके मां-बाप और अन्य प्रदर्शनकारी उसे समझाते है कि मंच से क्या बोलना चाहिए और क्या नही।

Today Cartoon : हम से डरो वरना

ये दोनों वीडियो (Cartoon On Amulya Leona)  देखकर देश हैरान है और समझ नही पा रहा है कि पाकिस्तान (Pakistani Zindabad) परस्ती किस हद तक पहुंच गई है? ओवेसी जैसे नेता के मंच से खुलेआम पाकिस्तान जिंदाबाद के बारे लगाए जा रहे है और उनका एक नेता धमकी दे रहा है कि 15 करोड़ मुसलमान 100 करोड़ हिंदुओं पर भारी है? सवाल ये की क्या हिन्दू-मुसलमान के बीच कोई लड़ाई चल रही है जो ये हल्के-भारी की बात कर रहे है? या इनके मन मे भरा जहर गाहे-बगाहे बाहर निकल आता है? पाकिस्तान जिंदाबाद (Amulya Pakistani) बोलना कोई साधारण घटना नही है क्योंकि लड़की ने खुद बताया है कि उसे सिखाने वाले लौग दुसरे है और बड़ी संख्या में है। इसका मतलब ये है कि देश का एक बड़ा वर्ग आज भी पाकिस्तान के प्रति प्रेम रखता है और भारत से घृणा करता है। ये लौग कभी देश का भला नही चाह सकते। इससे ये भी सिद्ध हो जाता है कि सीएए का कानून देश के हित में है और सिर्फ इसीलिये पाकिस्तान प्रेमी इसे बर्दाश्त नही कर पा रहे है।

Today Cartoon : टी से लिट्टी

मेरा सवाल पाकिस्तान के चाहने वालो से सीधा है। (Cartoon On Amulya Leona)  आपको जब इस देश से प्यार नही तो यहां क्यों रह रहे हो? उसी देश मे जाकर क्यों नही रहते जिसके जिंदाबाद के नारे तुम यहाँ लगा रहे हो? जिस थाली में खातें है उसी में छेद करने वाले ऐसे देशद्रोहियों को हम क्यों भारत मे रखें? छोटी सी उम्र में पाकिस्तान जिंदाबाद (Pakistani Zindabad) के नारे लगाने वाले बड़े होकर भारत को तबाह करने में कोई कसर छोड़ेंगे क्या? पाकिस्तान इसीलिए भारत को चुनौती देता है क्योंकि उसकी असली ताकत हमारे बीच रहने वाले ये देशद्रोही है जो खाते हिंदुस्तान का है लेकिन गाते पाकिस्तान का है।ऐसी घटनाओं से ये शक पुख्ता होता है कि पाकिस्तान परस्त ताकतें नही चाहती कि भारत सुरक्षित हो और बाहरी घुसपैठियों पर कभी लगाम लगा सके। सीएए किसी धर्म-मजहब के खिलाफ नही है लेकिन फिर भी उसका विरोध किया जा रहा है उसके पीछे की वजह यही है कि गज़वा-ऐ-हिन्द का ख्वाब देखने वालों के लिए ये कदम एक बड़ा झटका है। हिंदुस्तान के उज्ज्वल भविष्य के लिये बाहरी घुसपैठियों को रोकना बहुत जरूरी है। क्योंकि ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ वाली ताकतें अगर देश में मजबूत हुई तो इस देश को बर्बाद होने से कोई नही रोक पायेगा।

Today Cartoon : डिजिटल नहीं गरीबों को कुचल इंडिया

Vagisha pandey

Share.