डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार रोमन रेंस को कैंसर, छोड़ी चैंपियनशिप

0

डब्ल्यूडब्ल्यूई के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ दी है। रोमन रेंस ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह घातक बीमारी से पीड़ित है, जिस कारण उन्होंने यूनिवर्सल चैंपियनशिप से अपना नाम हटवा दिया है। बता दें कि रोमन रेंस एक तरह के ब्लड कैंसर से पीड़ित है। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया। उन्होंने अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी और सबसे विदा लेते समय भावुक हो गए।

वर्तमान समय में रोमन रेंस रॉ के सुपरस्टार है। उनका चैंपियनशिप छोड़कर जाना काफी निराशजनक है। रोमन रेंस ने कहा कि मैं सभी से मांफी मांगता हूं। पूरे साल, पूरे महीने यहां आता हूं और कई चीजें कहता हूं। हर हफ्ते आकर फाइटिंग चैंपियन की तरह काम करता हूं, लेकिन यह सब झूठ है। सच्चाई यह है कि मैं 11 साल से ल्यूकेमिया के साथ जी रहा था, अब वो वापस आ गई है। मैं फाइटिंग चैंपियन नहीं रहूंगा इसलिए मैं अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ रहा हूं।

कहा जा रहा है कि रोमन 2 से 3 साल तक डब्ल्यूडब्ल्यूई में नज़र नहीं आएंगे। अब रोमन कब वापिस आएंगे, यह कुछ कहा नहीं जा सकता। वहीं अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप क्राउन ज्वैल में ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच होगा।

रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रिया

ल्यूकेमिया बीमारी के प्रभाव

– लगातार थकान रहना

– बुखार चढ़ना और उतरना

–  लगातार इंफेक्शन बने रहना
– वजन कम होना

– मांसपेशियां कमज़ोर होना।

– खून की कमी

Share.